×

पीसीएस कैडर के पदों पर आईएएस अफसरों की तैनाती से नाराज एसोसिएशन, आज बैठक

पीसीएस अधिकारी इस बात से नाराज हैं कि उनके कैडर के निर्धारित पदों पर आईएएस अधिकारियों की नियुक्ति की जा रही है। यहां तक कि विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष पदों पर से पीसीएस अधिकारियों को हटाया जा रहा है।

zafar
Published on: 20 May 2017 6:45 PM GMT
पीसीएस कैडर के पदों पर आईएएस अफसरों की तैनाती से नाराज एसोसिएशन, आज बैठक
X

लखनऊ: यूपी पीसीएस एसोसिएशन अपने कैडर के पदों पर आईएएस अफसरों की तैनाती से नाराज है। इसको लेकर एसोसिएशन ने रविवार को बैठक बुलाई है। यह बैठक एसोसिएशन के डालीबाग स्थित कार्यालय पर होगी। इसमें कैडर और तैनाती को लेकर आगे की रणनीति तय की जाएगी।

नाराज पीसीएस

यूपी पीसीएस एसोसिएशन पहले भी पीसीएस संवर्ग के पदों पर आईएएस अफसरों की तैनाती को लेकर नाराजगी जाहिर करती रही है। पीसीएस अधिकारी इस बात से नाराज हैं कि उनके कैडर के निर्धारित पदों पर आईएएस अधिकारियों की नियुक्ति की जा रही है। यहां तक कि विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष पदों पर से पीसीएस अधिकारियों को हटाया जा रहा है। जबकि यह पद पीसीएस संवर्ग के लिए चिह्नित है। फिर भी उनकी जगह पर आईएएस अधिकारियों की तैनाती की जा रही है।

एसो​सिएशन के पदाधिकारियों का कहना है कि बैठक रविवार को बुलाई गई है। पर अभी मीटिंग का एजेंडा तय नहीं हो पाया है। इसके बारे में बैठक के बाद ही जानकारी दी जा सकेगी।

zafar

zafar

Next Story