×

नाराज लोगों ने CMS के बाहर किया प्रदर्शन, पुलिस ने की लाठीचार्ज

Manali Rastogi
Published on: 13 Aug 2018 5:15 AM GMT
नाराज लोगों ने CMS के बाहर किया प्रदर्शन, पुलिस ने की लाठीचार्ज
X

लखनऊ: सीएमएस की अलीगंज ब्रांच में तीसरी कक्षा की छात्रा से हुए मॉलेस्टेशन की कोशिश का मामला लगातार बढ़ता जा रहा है। वहीं, अब अलीगंज ब्रांच के बाहर अभिभावकों और पूर्व छात्रों का विरोध लगातार जारी है, जिसके बाद रविवार को पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया। दरअसल, स्कूल के बाहर अभिभावक और पूर्व छात्र प्रदर्शन कर रहे थे।

यह भी पढ़ें: रायबरेली AIIMS : पूजा पाठ के बाद ट्रायल OPD शुरू, आसपास के जिलों में खुशी की लहर

ऐसे में प्रदर्शन को खत्म करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया था। यही नहीं, स्कूल प्रशासन पर भी ये आरोप लगा है कि कई स्टूडेंट्स को प्रदर्शन में शामिल होने पर नाम काटने की धमकी दी गई थी। फिलहाल, स्कूल के बाहर प्रदर्शन जारी है। नाराज लोगों ने रविवार को कुर्सी रोड पर जाम लगा दिया।

ये है पूरा मामला

शुक्रवार को घर पहुंचकर सीएमएस अलीगंज सेक्टर ओ में पढ़ने वाली क्लास 3 की एक छात्रा ने अपनी मां को टॉइलट में हुए मॉलेस्टेशन के बारे में बताया। छात्रा ने ये भी बताया कि जिसने उसके साथ मॉलेस्टेशन किया वो छात्र उसके स्कूल में क्लास 8 का स्टूडेंट है। ऐसे में छात्रा के परिजनों ने इस मामले की शिकायत शनिवार को स्कूल प्रशासन से की।

यह भी पढ़ें: यूपी में दिखने लगा समायोजन रद्द होने का असर, शिक्षामित्र ने की आत्महत्या

शिकायत मिलने के बाद स्कूल में सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी गई, जिसके बाद मामला अलीगंज थाने पहुंच गया। वहीं, इस मामले में सीओ अलीगंज दीपक सिंह ने बताया कि जो सीसीटीवी फुटेज सामने आई है, उसमें छात्र लेडीज टॉइलट में जाता है और एक मिनट बाद निकलता दिखाई देता है।

यह भी पढ़ें: बिहार: मुजफ्फरपुर के गरीबनाथ मंदिर में भगदड़ मचने से 25 घायल

जब छात्र टॉयलेट में घुसता है, तब छात्रा टॉयलेट में ही थी। सीओ ने ये भी कहा कि छात्र ट्रुथ ऐंड डेयर गेम के तहत मिले चैलेंज को पूरा करने के लिए टॉयलेट में घुसा था। हालांकि, एसएसपी ने मॉलेस्टेशन से इनकार किया था। इसके बाद बड़ी संख्या में नाराज लोगों ने रविवार को अलीगंज सेक्टर-ओ स्थित शाखा के बाहर प्रदर्शन किया।

वहीं, हंगामे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को बलपूर्वक हटाने की कोशिश की, जिससे लोगों का गुस्सा और भड़क गया। यही नहीं, अब पुलिस पर ये आरोप भी लग गए हैं कि स्कूल प्रशासन के इशारे पर ही पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया था।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story