×

Amethi News: आरोपियों की नहीं हुई गिरफ्तारी, परिजनों ने किया हंगामा, आश्वासन मिलने पर किया अंतिम संस्कार

Amethi News: नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी ना होने से अक्रोषित ग्रामीणों थाने का घेराव करते हुए विरोध प्रदर्शन किया। परिजनों ने पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 30 April 2022 6:30 PM GMT
Angry relatives created ruckus due to non-arrest of the accused, performed the last rites after getting assurance of action
X

अमेठी: आरोपियों की गिरफ्तारी ना होने से नाराज परिजनों ने किया हंगामा

Amethi News: नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी ना होने से अक्रोषित ग्रामीणों थाने का घेराव करते हुए विरोध प्रदर्शन किया। गुस्साए परिजनों ने पुलिस (UP Police) पर लापरवाही बरतने और कारवाई न करने का आरोप लगाया। जिसको लेकर पुलिस परिजन और ग्रामीणों के बीच शव के अंतिम संस्कार करने को लेकर काफी हंगामा भी हुआ। पूर्व मंत्री डॉ.अमीता सिंह व सीओ के आश्वासन के बाद परिजन अंतिम संस्कार करने को तैयार हुए।

आपको बताते चले कि जिले के थाना संग्रामपुर (Thana Sangrampur) से चंद कदम दूर राजकीय पशु चिकित्सालय के जर्जर भवन में बीते 28 अप्रैल को बीस दिनों पूर्व गायब हुए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों फांसी के फंदे से क्षत विक्षत अवस्था में शव लटकता मिला था।जिसकी पहचान अनिकेश गुप्ता उर्फ मदन पुत्र बंशीलाल गुप्ता निवासी भौसिंहपुर थाना संग्रामपुर के रूप में हुई थी।

क्षत-विक्षत अवस्था में मिला शव

परिजनों का आरोप था कि स्थानीय पुलिस मामले में उचित कार्यवाही नही कर रही है। जिसको लेकर परिजनों ने काफी हंगामा भी किया।उनका कहना था कि संग्रामपुर थाने से महज 100 मीटर दूरी पर हमारे पुत्र का क्षत-विक्षत अवस्था में शव मिला है। परिजनों ने यह भी आरोप लगाया था कि संग्रामपुर पुलिस के लापरवाही का नतीजा है कि आज हमारे लड़के का शव मिला। परिजनों ने कहा कि संग्रामपुर पुलिस पर विश्वास नहीं कर सकते। इसलिए इस घटना की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए। इस पर परिजनों व गुस्साए ग्रामीणों का संग्रामपुर पुलिस के बीच हंगामा हुआ। सैकड़ों की संख्या में महिलाओं ने थाने का घेराव किया।



शव का अंतिम संस्कार

मौके पर क्षेत्राधिकारी मनोज कुमार (Officer Manoj Kumar), उपजिलाधिकारी अमेठी संजीव मौर्य पहुँच कर परिजनों से मिले। परिजनों को निष्पक्ष जांच कराने का आश्वासन दिया। वही पूर्व मंत्री डा. अमिता सिंह ने फोन करके परिजनों से बात की और स्थित का जायजा लिया वहीं उन्होंने पूरी सहायता करने का आश्वासन दिया। जिसपर परिजनों ने अपने लाल का अंतिम संस्कार किया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story