×

Hathras News: बिजली चोरी का मुकदमा दर्ज होने से गुस्साई समाजसेवी महिला टंकी पर चढ़ी

Hathras News: जनपद हाथरस की कोतवाली सदर इलाके के मोहल्ला लाला का नगला का मामला। टंकी पर चढ़ी महिला को बिजली विभाग व पुलिस के अधिकारी समझाने में जुटे।

G Singh
Report G Singh
Published on: 31 Jan 2023 11:49 AM GMT
X

हाथरस: बिजली चोरी का मुकदमा दर्ज होने से गुस्साई समाजसेवी महिला टंकी पर चढ़ी

Hathras News: जनपद हाथरस की कोतवाली सदर इलाके के मोहल्ला लाला का नगला का मामला। टंकी पर चढ़ी महिला को बिजली विभाग व पुलिस के अधिकारी समझाने में जुटे। कटे हुए कनेक्शन को आनन-फानन में जुड़वाया। वहीं बिजली चोरी के मुकदमे को भी खत्म कराए जाने का आश्वासन दिया। यहां पर सदर एसडीएम राजकुमार सिंह पहुंच गए। जिनके समझाने के बादशांत हुई और फिर टंकी से नीचे उतर आई। जिस पर सभी ने राहत की सांस ली। जहां पर सुनीता सिंह ने अपने खिलाफ हुई एफआईआर को लेकर यह प्रदर्शन करने की बात कही।

जनपद हाथरस के सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला लाला का नगला में समाजसेवी सुनीता सिंह का कोतवाली सदर क्षेत्र के लाला का नगला में मकान है। सुनीता सिंह इन दिनों इस मकान में नहीं रह रही हैं, क्योंकि उन्होंने शहर के किसी दूसरे इलाके में मकान बनवाया है, वहीं पर रह रही हैं। लाला का नगला वाला मकान बंद है।

बिजली कनेक्शन कटा, चोरी का भी मुकदमा दर्ज

बताया जा रहा है कि उनका बिजली का कनेक्शन काट दिया गया और चोरी का भी मुकदमा दर्ज किया गया है। सुनीता सिंह का आरोप है कि बिजली का मुकदमा जो दर्ज हुआ है, वह बिजली चोरी करने का मुकदमा है। जिससे उनकी सामाजिक छवि धूमिल हुई है। इसी बात को लेकर वह कोतवाली सदर क्षेत्र स्थित घास मंडी के निकट मौजूद पानी की टंकी पर चढ़ गईं। फायर ब्रिगेड की नसेनी यानि सीढ़ी आने पर उन्हें लगाना चाहा कि लोग ऊपरचढ़कर आ सकते हैं।

इस बात पर उन्होंने कहा कि यदि किसी ने भी ऊपर चढ़ने की कोशिश की तो वह ऊपर से कूद जाएंगी। कोतवाली सदर के इंस्पेक्टर लोकेश भाटी ने अनाउंसमेंट किया कि 10 मिनट इंतजार करें सभी संबंधित अधिकारी मौके पर आ रहे हैं। इसके बाद बिजली विभाग के एक्सईएन सहित कई अधिकारी मौके पर आ गए। उन्होंने बताया कि सुनीता सिंह का कटा हुआ कनेक्शन जोड़ दिया गया है।

मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात

वही एफआईआर को भी समाप्त करा दिया जाएगा, लेकिन इसके बावजूद भी समाचार लिखे जाने तक सुनीता सिंह टंकी पर चढ़ी हुई थी। उनका गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात है। सभी सुनीता सिंह को समझाते हुए टंकी से नीचे उतरने की गुहार लगा रहे हैं। मौके पर पुलिस फायर ब्रिगेड के अधिकारी कर्मचारी पहुंच गए। लोगों की भीड़ भी आसपास भारी संख्या में इकट्ठी हो गई। यहां पर पहुंचे सदर एसडीएम राजकुमार सिंह के समझाए जाने पर सुनीता सिंह टंकी से नीचे उतरी। इसके बाद सभी ने राहत की सांस ली।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story