×

मुठभेड़ में अनिल टमाटर घायल, कानपुर पुलिस ने 3 दिनों में किए 4 हाफ एनकाउंटर

Manali Rastogi
Published on: 16 Nov 2018 5:35 AM GMT
मुठभेड़ में अनिल टमाटर घायल, कानपुर पुलिस ने 3 दिनों में किए 4 हाफ एनकाउंटर
X

कानपुर: कानपुर पुलिस की सुबह गोलियों तड़तड़ाहट के साथ हुई जिसमें शातिर अपराधी और पुलिस के बीच कई राउंड फायरिंग हुई।पुलिस की जवाबी कार्यवाई में हिस्ट्रीशीटर अनिल टमाटर के पैर में गोली लगी और वो गंभीर रूप से घायल हो गया। वही कार्यवाई में एक सिपाही भी घायल हुआ है। पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।अनिल टमाटर पर शहर भर के दर्जनों थानों में लूट ,हत्या,रंगदारी ,जान से मारने के प्रयास के मुक़दमे दर्ज है।

यह भी पढ़ें: गाजा तमिलनाडु तट से टकराया, राहत शिविरों में भेजे गए 76 हजार लोग

शुक्रवार सुबह सीसामऊ थाने की पुलिस जरीब चौकी चौराहे के पास वाहन चेकिंग कर रही थी। तभी एक बाइक को पुलिस कर्मियों ने रोकने का ईशारा किया तो बाइक सवार पुलिस को देखकर भागने लगा। जब पुलिस कर्मियों ने उसका पीछा किया तो बाइक सवार ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। जब पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो बाइक सवार के पैर में गोली जा लगी । जिससे वह घायल हो कर गिर पड़ा ,वही वही फायरिंग पुलिस कांस्टेबल अनुज कुमार भी घायल हो गया।

यह भी पढ़ें: सबरीमाला मंदिर: कोच्चि पहुंचीं तृप्ति देसाई को एयरपोर्ट से बाहर निकलने नहीं दे रही पुलिस

घायल अपराधी की जब पुलिस ने शिनाख्त की तो वो हिस्ट्रीशिटर अनिल टमाटर निकला। पुलिस ने फ़ौरन उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहा पर उसका उपचार चल रहा है। इसके साथ ही घायल सिपाही को हास्पिटल में एडमिट कराया गया है।

यह भी पढ़ें: सेना की ताकत बढ़ाने के लिए US संग 13,500 करोड़ रुपए की डील करना चाहता है भारत

कानपुर पुलिस इन दिनों एक्शन के मूड में नजर आ रही है। तीन दिनों से लगातार पुलिस अपराधियों से मुठभेड़ कर रही है। तीन दिन में पुलिस ने चार शातिर अपराधियों से मुठभेड़ कर उन्हें शबक सिखाने का काम किया है।

चकेरी पुलिस ने बीते गुरुवार को सुबह गुल्लू आफताब नाम के इनामी बदमाश से मुठभेड़ कर दबोचा था। गुल्लू आफताब दरोगा की पिस्टल निकाल कर भागने का प्रयास कर रहा था। मंगलवार देर सचेंडी थाने की पुलिस ने मुठभेड़ कर विनय नाम के शातिर अपराधी की पकड़ा था।

बीते मंगलवार ही रात कर्नलगंज थाने की पुलिस अली अहमद नाम के शातिर अपराधी को मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली मार कर घायल किया था।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story