TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

वाराणसी: विदेशी महिला के साथ अवैध गाइड ने किया रेप, मचा हड़कंप

एसपी सिटी दिनेश सिंह के मुताबिक दुष्कर्म की घटना मुगलसराय में हुई है। इसलिए पुलिस के संरक्षण में महिला को मुकदमा दर्ज कराने के लिए मुगलसराय भेज दिया गया है।

Shivakant Shukla
Published on: 12 Feb 2019 5:34 AM GMT
वाराणसी: विदेशी महिला के साथ अवैध गाइड ने किया रेप, मचा हड़कंप
X
द्वारका में 6 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म, आरोपी सलाखों के पीछे

वाराणसी: कनाडा की रहने वाली एक विदेशी युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि महिला के साथ रहने वाले अवैध गाइड ने चंदौली में उसके साथ रेप किया। घटना के बाद गाइड उसे छोड़कर वाराणसी आ गया। इस बीच विदेशी महिला भी उसे खोजते हुए वाराणसी पहुंची। अस्सी घाट पर घूमते हुए उसने गाइड को पकड़ लिया।

ये भी पढ़ें— भूपेन के बेटे ने भारत रत्न लेने से किया इंकार, भाई ने कहा स्वीकार कर लेना चाहिए

घाट पर घूमने के दौरान हुई मुलाकात

पुलिस के मुताबिक कनाडा के लेविस शहर की रहने वाली युवती पिछले 16 जनवरी को वाराणसी पहुंची। यहां नगवां स्थित एक गेस्ट हाउस में विदेशी रुकी थी। पीड़ित ने बताया कि घाट पर घूमते हुए 29 जनवरी को उसकी मुलाकात अजय कुमार नाम के एक अवैध गाइड से हुई। इस बीच गाइड उसे अपने साथ मुगलसराय स्थित घर ले गया जहां रेप की वारदात को अंजाम दिया।

फ़ोटो लेकर कर रही थी तलाश

इस बीच विदेशी युवती गाइड को खोजते हुए वाराणसी पहुंची। युवती अपने साथ गाइड की फ़ोटो लेकर तलाश कर रही थी, तभी अस्सी इलाके में उसने गाइड को देख लिया। महिला के चिल्लाने पर लोगों ने गाइड को पकड़ लिया। इसके बाद पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। एसपी सिटी दिनेश सिंह के मुताबिक दुष्कर्म की घटना मुगलसराय में हुई है। इसलिए पुलिस के संरक्षण में महिला को मुकदमा दर्ज कराने के लिए मुगलसराय भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें—59,000 शिक्षक भर्ती: कोर्ट ने पेपर लीक मामले में राज्य सरकार से 6 हफ्ते में मांगा जवाब

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story