×

कमलेश तिवारी हत्याकांड का दाऊद इब्राहिम कनेक्शन! सामने आया सनसनीखेज खुलासा

हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की 18 अक्टूबर को लखनऊ में भड़काऊ भाषण देने की वजह से हत्या कर दी गयी थी। वहीं, इस मामले में एक एक वरिष्ठ अधिकारी का कहना था कि कि यह देखा जा रहा है कि कमलेश तिवारी की हत्या में आईएसआई का कहां तक हाथ है।

Manali Rastogi
Published on: 2 Nov 2019 6:41 AM GMT
कमलेश तिवारी हत्याकांड का दाऊद इब्राहिम कनेक्शन! सामने आया सनसनीखेज खुलासा
X
कमलेश तिवारी हत्याकांड का दाऊद इब्राहिम कनेक्शन! सामने आया सनसनीखेज खुलासा

लखनऊ: हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी के हत्याकांड में एक नया मोड़ सामने आया है। ऐसे में कुछ नए तथ्यों के सामने आने के बाद शुक्रवार दोपहर जेल में एसआईटी की एक टीम ने आरोपियों से पूछताछ की। इस मामले में अब पुलिस सूत्रों का कहना है कि इस मामले के कुछ कनेक्शन दाऊद इब्राहिम से जुड़े हैं।

यह भी पढ़ें: 10 दिन में 4 बड़े मामलों पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार, बदलेगी देश की तस्वीर!

हत्या के आरोपी अशफाक और आसिम समेत नावेद से घंटों सवाल-जवाब करने के बाद कमलेश की हत्या में कई एजेंसियां अलग-अलग इनपुट पर काम कर रही हैं। ऐसे में दाऊद इब्राहिम से हत्याकांड के तार जोड़ने पर एक सनसनीखेज मामला सामने आया है।

क्या है कनेक्शन?

दरअसल गुरुवार देर रात सोशल मीडिया पर दिल्ली में एक संदिग्ध के पकड़े जाने और हत्याकांड के तार पाकिस्तान व अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से जोड़ने की चर्चा ने सनसनी फैला दी। इसकी वजह से यह चर्चा होने लगी इस मामले में दाऊद इब्राहिम का हाथ भी है। हालांकि, इस हत्याकांड के पाकिस्तानी कनेक्शन पर भी एजेंसियां काम कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: मोदी की काशी में योगी का बवाल! डायरेक्टर को डिमोट कर बनाया इंजीनियर

बता दें, हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की 18 अक्टूबर को लखनऊ में भड़काऊ भाषण देने की वजह से हत्या कर दी गयी थी। वहीं, इस मामले में एक एक वरिष्ठ अधिकारी का कहना था कि कि यह देखा जा रहा है कि कमलेश तिवारी की हत्या में आईएसआई का कहां तक हाथ है।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story