×

Unnao Truck Accident News: एक्सप्रेस वे पर खड़े ट्रक में दूसरे ट्रक ने मारी टक्कर, चालक की मौत, खलासी जख्मी

Unnao Truck Accident News: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक खड़े ट्रक में पीछे से आकर दूसरा ट्रक अनियंत्रित होकर घुस गया। इस दर्दनाक हादसेमें चालक की मौत हो गई तथा परिचालक घायल हो गया।

Naman Mishra
Published on: 24 May 2022 10:27 AM GMT
Another truck rammed into a truck parked on Agra Lucknow Expressway in Unnao, driver died
X

उन्नाव: खड़े ट्रक में दूसरे ट्रक की टक्कर

Unnao News: जनपद उन्नाव के बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र (Behta Mujawar police station area) के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे (Agra Lucknow express way) की हवाई पट्टी पर खंभौली गांव (Khambholi Village) के पास एक खड़े ट्रक में पीछे से आकर दूसरा ट्रक अनियंत्रित होकर घुस गया। इस दर्दनाक हादसे (Road Accident) में चालक की मौत हो गई तथा परिचालक घायल हो गया। घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ट्रक चालक कादिर पुत्र इस्तियाक हुसैन निवासी असालत नगर थाना नैनाठेर जनपद मुरादाबाद गांव के ही साथी परिचालक निजामुद्दीन पुत्र याकूब के साथ सोमवार को अपने गृह जनपद से ट्रक में सरसों की पिंजी का भूसा लादकर लखनऊ उतारने गए हुए थे। जहां से लौटते समय मध्यरात करीब बेहटा मुजावर थानाक्षेत्र के आगरा- लखनऊ एक्सप्रेसवे की हवाई पट्टी पर गांव खंभौली के निकट अचानक ट्रक अनियंत्रित होकर वहाँ पहले से खड़े एक दूसरे ट्रक में पीछे से घुस गया।

चालक की अस्पताल में मौत

इस हादसे की जानकारी के बाद पुलिस व यूपीडा टीम द्वारा दोनों चालक परिचालक को गम्भीर दशा में बांगरमऊ के अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां के डॉक्टरों ने चालक कादिर को मृत घोषित कर दिया। तथा घायल परिचालक को रेफर कर दिया गया।पुलिस ने दूरभाष से परिजनों को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया।घटना के बाद दूसरे ट्रक के चालक परिचालक मौके से फरार हो गए। वहीं मृतक के साथी परिचालक की तरफ से आगे के ट्रक चालक द्वारा अचानक ब्रेक लगाने से घटना की वजह बताई जा रही है।


वाहन में फंसे चालक को निकालने में करनी पड़ी मशक्कत

हादसा इतना जबरदस्त था कि भिड़ंत के बाद ट्रक का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया जिससे चालक स्टेयरिंग के बीच फंस गया जिसे निकालने के लिए पुलिस को खासी मेहनत करनी पड़ी जिससे करीब 45 मिनट बाद उसे बाहर निकाला जा सका।

छाया में ट्रक खड़ा कर आराम कर रहे

घटनास्थल के निकट आगरा-लखनऊ हाइवे की हवाई पट्टी के निकट सर्विस रोड से लगा हुआ एक धार्मिक स्थान है जहां पर छायादार पेड़ खड़े हैं। इस स्थान पर आराम के अलावा अन्य कुछ सुविधाएं भी ट्रक चालकों को मिल जाती है जिससे आये दिन यहां ट्रक खड़े रहते हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story