×

Shamli: शामली में मनचलों और शोहदों की अब आई शामत, पुलिस ने किया एंटी रोमियो स्क्वाड का गठन

Anti Romeo Squad in Shamli: जनपद में एंटी रोमियो स्क्वाड का गठन कर दिया गया है। इस टीम में शामिल महिला पुलिस एसआई व कांस्टेबल सादी वर्दी में रहती हैं और कोचिंग सेंटर, बस अड्डा, कॉलेज के आसपास सादी वर्दी में निठल्ले मजनू पर तीखी नजर रखती हैं।

Pankaj Prajapati
Report Pankaj PrajapatiPublished By Deepak Kumar
Published on: 5 April 2022 9:11 AM GMT
Shamli News Police formed Anti Romeo Squad against the miscreants
X

 एंटी रोमियो स्क्वाड पूछताछ करते हुए। 

Anti Romeo Squad in Shamli: जनपद में मजनू के खिलाफ पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद हो गई है। एंटी रोमियो स्क्वाड (Anti Romeo Squad) का गठन कर दिया गया है। इस टीम में शामिल महिला पुलिस एसआई व कांस्टेबल सादी वर्दी में रहती हैं और कोचिंग सेंटर, बस अड्डा, कॉलेज के आसपास सादी वर्दी में निठल्ले मजनू पर तीखी नजर रखती हैं और किसी प्रकार की उनके द्वारा की गई कोई भी हरकत के बाद उन्हें दबोच लेती हैं। यदि मामला हल्का है तो उन्हें चेतावनी देकर छोड़ दिया जाता है। अन्यथा उन्हें पकड़कर थाने में लाया जाता है। इस प्रकार पूरे शहर में पिछले करीब 3 दिनों से यह अभियान जारी है। इस अभियान से जुड़ी हुई महिला पुलिसकर्मी ने खुद ही अपना अनुभव बता रही है।

सीएम के आदेश के बाद जनपद में एंटी रोमियो स्क्वाड टीम का गठन

एंटी रोमियो प्रभारी एसआई आरती (Anti Romeo Charge SI Aarti) का कहना है कि मुख्यमंत्री के आदेश के बाद जनपद में एंटी रोमियो स्क्वाड टीम का गठन (Anti Romeo Squad Team) किया गया, जिसमें हम लोग सभी मोहल्लों - गलियों व स्कूल कॉलेजों के बाहर अभियान चला रहे हैं, जो बिना वजह या फिर ऐसे शरारती तत्व हैं, जिनके खिलाफ दिया अभियान चलाया गया है। कुछ लोगों को हमने पकड़ा भी है। कुछ को हिदायत देकर छोड़ दिया गया है।


सुबह 7 बजे से शाम 7 बजे तक चलाया जा रहा अभियान

एसआई ने बताया कि यह अभियान सुबह 7:00 बजे से लेकर शाम के 7:00 बजे तक चलाया जा रहा है, जो बिना वजह कॉलेज स्कूल के बाहर खड़े रहते हैं। उन लड़कों से पूछताछ करते हैं क्यों खड़े रहते हैं अगर कोई संदिग्ध लगता है, तो उसको थाने भेज देते हैं।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story