×

अनुप्रिया पटेल बोलीं: केंद्र सरकार की उपलब्धियों पर नाज, देश ने की हर क्षेत्र में प्रगति

केंद्रीय परिवार कल्याण राज्यमंत्री और मिर्जापुर की सांसद अनुप्रिया पटेल का कहना है कि केंद्र सरकार की अनेक उपलब्धियां हैं और इन उपलब्धियों पर हमें नाज है।

tiwarishalini
Published on: 27 May 2017 7:04 AM GMT
अनुप्रिया पटेल बोलीं: केंद्र सरकार की उपलब्धियों पर नाज, देश ने की हर क्षेत्र में प्रगति
X

आर बी त्रिपाठी

लखनऊ: केंद्रीय परिवार कल्याण राज्यमंत्री और मिर्जापुर की सांसद अनुप्रिया पटेल का कहना है कि केंद्र सरकार की अनेक उपलब्धियां हैं और इन उपलब्धियों पर हमें नाज है।

देश ने हर क्षेत्र में प्रगति की है। मोदी सरकार ने अपने तीन साल के कार्यकाल में देश भर में इतने काम कराए हैं जितने कांग्रेस अपने पचास साल के शासनकाल में नहीं करा पाई।

इससे बड़ी बात यह है कि तीन साल में सरकार के किसी व्यक्ति पर भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं लगा। हमारी सरकार पूरी ईमानदारी से काम कर रही है। हमने मिर्जापुर का ददरी गांव गोद लिया है।

उसमें 156 आवास बनवाए गए हैं। चार करोड़ की लागत से पेयजल योजना का कार्य कराया गया है। दो आंगनबाड़ी केंद्र खोले गए हैं और गांव में सब हेल्थ सेंटर भी खोलवाया गया है।

दो महीने पहले तक अखिलेश सरकार कामों पर अड़ंगेबाजी करती रही वरना बहुत कुछ हो गया होता। हम उस गांव को पूरी तरह चमका देंगे।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story