×

सपा प्रवक्ता चलाने लगे रिक्शा, भगवा गमछे की सवारी को ढोया, बोले बाँटने से समझ आता है गरीबों का दर्द

Anurag Bhadauria Viral Video: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनुराग भदौरिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें, जिसमें वो रिक्शा चलाते नज़र आ रहे हैं ।

Rajat Verma
Written By Rajat Verma
Published on: 15 Jun 2022 6:15 AM GMT
Anurag Bhadauria Viral Video
X

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनुराग भदौरिया (photo: social media )

Anurag Bhadauria Viral Video: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party)के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनुराग भदौरिया (Anurag Bhadauria Viral Video ) ने बुधवार को एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें वह दो भगवा गमछधारी युवकों को रिक्शा पर बैठाकर उन्हें सवारी कराते नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो के ट्वीटर पर आते ही यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। अनुराग भदौरिया ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि-"वातानुकूलित कमरों में बैठकर गरीबों की बातें करने वाले समझ लें,कि गरीब के पास जाकर उसका दर्द तब समझ आता है,जब वो दर्द बांटा जाता है।"

अनुराग भदौरिया ने सत्तारूढ़ भाजपा सरकार के खिलाफ अपना विरोध जताते हुए भाजपा सरकार द्वारा गरीबों की कथित अनदेखी का आरोप लगाते हुए विरोध जताने का यह अनोखा तरीका खोज निकाला है। हालांकि, इस वीडियो में अनुराग भदौरिया द्वारा रिक्शा चलाए जाने के अलावा जो एक और बात सबसे अनोखी रही वह थी उनकी रिक्शा पर बैठे व्यक्ति। दरअसल, एक व्यक्ति ने भगवा गमछा पहन रखा था, जो खुद में एक कौतुहल का मुद्दा बना सकता है।

समाजवादी पार्टी का कई ट्विटर यूजर ने समर्थन किया

अनुराग भदौरिया के इस ट्वीट के बाद ट्वीट यूजर की प्रतिक्रिया और ट्वीट पर उनके कमेंट्स भी मिले-जुले रहें। अनुराग भदौरिया और समाजवादी पार्टी का कई ट्विटर यूजर ने समर्थन किया तो वहीं कुछ यूज़र्स ने वर्तमान में उनकी हालात का पूरा श्रेय पूर्व में सपा सरकार के कारनामों को दिया।

फिलहाल, समाजवादी पार्टी सहित सभी विपक्षी दल खान-पान की वस्तुओं से लेकर पेट्रोल-डीजल की कीमत में महंगाई, बेरोजगारी, आदि मुद्दों पर लगातार सरकार पर हमलावर नज़र आ रहे हैं। विधानसभा नेता विपक्ष और सपा प्रमुख अखिलेश यादव द्वारा भी सदन की कई कार्यवाहियों के दौरान भाजपा पर तीखा और तल्ख प्रहार करते देखा गया है। साथ ही उनके द्वारा भाजपा सरकार की योजनाओं पर भी सवलॉय निशान खड़े किए गए हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story