×

Firozabad News: मायके जा रही विवाहिता से तमंचे के बल पर लूट, अपाचे सवार बदमाश हुए फरार

Firozabad News: लूट की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पीड़िता के परिजन और ससुरालीजन भी थाना पहुंच गये। जानकारी होते ही प्रभारी निरीक्षक ने लुटेरों की तलाश में अभियान शुरू कर दिया।

Brajesh Rathore
Published on: 5 March 2023 1:45 PM GMT (Updated on: 6 March 2023 5:19 AM GMT)
Firozabad News
X

Firozabad News (Pic: Social Media)

Firozabad News: ससुराल से पति के साथ मायके जा रही नवविवाहिता से अपाचे सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर लाखों रुपये के आभूषण लूट कर फरार हो गये। घटना की जानकारी पीड़ित ने थाना पुलिस को दी। दिन दहाड़े हुई लूट की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पीड़िता के परिजन और ससुरालीजन भी थाना पहुंच गये। जानकारी होते ही प्रभारी निरीक्षक ने लुटेरों की तलाश में अभियान शुरू कर दिया। नसीरपुर के गांव नगला लोकमन निवासी नीलम अपनी ससुराल से पति दीपक और छोटे भाई के साथ बाइक से मायके लांहगीपुर टूंडला जा रही थी। बाइक को दीपक चला रहा था। दीपक ने स्टेशन रोड से नहर पटरी पर बाइक डाल दी।

तीन बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

आभूषण पहने हुये महिला को देख अपाचे सवार बदमाश उसके पीछे लग गए और छीछामई पुल के समीप बदमाशों ने बाइक को आगे लगा कर दीपक को रोक लिया। बाइक सवार तीन बदमाशों में से दो नीचे उतरे और दीपक पर तमंचा तान दिया। लुटेरों ने उसकी पत्नी नीलम से पहने हुए सभी आभूषण उतरवा लिये, वहीं दीपक की दो अंगूठी भी उतरवा ली। इसके बाद तीनों फरार हो गये। घटना की जानकारी दीपक ने डॉयल 112 को दी।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई। सीओ देवेंद्र प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे। दिन दहाड़े हुए लूट की घटना को गंभीरता से लेते हए तीन दरोगाओं को चेकिंग में लगा दिया। पुलिस लुटेरों तक पहुंचने के लिए सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। पीड़िता ने बताया कि लुटेरे उससे चार चूड़ी, एक मंगल सूत्र, एक कॉलर, छह अंगूठी और दो अंगूठी लूट ले गए। इस संबंध में सीओ देवेंद्र प्रताप का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। पीड़ित से तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कर घटना का शीघ्र खुलासा किया जायेगा।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story