×

प्रतीक और पत्नी अपर्णा ने CM योगी से की मुलाकात, बीजेपी में शामिल होने की चर्चा जोरों पर

sujeetkumar
Published on: 24 March 2017 8:42 AM GMT
प्रतीक और पत्नी अपर्णा ने CM योगी से की मुलाकात, बीजेपी में शामिल होने की चर्चा जोरों पर
X

लखनउ: समाजवादी पार्टी के अब संरक्षक मुलायम सिंह यादव के पुत्र प्रतीक यादव और उनकी पत्नी अपर्णा यादव ने आज शुक्रवार 24 मार्च को सीएम आदित्यनाथ योगी से मुलाकात की ।सीएम से मिलने बसपा के नेता और पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय भी आए । प्रतीक और उनकी पत्नी अपर्णा से सीएम से वीवीआईपी गेस्ट हाउस में मुलाकात की। वीवीआईपी गेस्ट हाउस अभी सीएम का ठिकाना है । वो सभी सरकारी कामकाज यहीं से कर रहे हैं।

आगे की सालिड पढ़ें सीएम और अपर्णा का सम्बन्ध उत्तराखंड से...

सीएम और अपर्णा का सम्बन्ध उत्तराखंड से है।दोनो उत्तराखंड के पौडी गढवाल इलाके के रहने वाले हैं और उनकी रिश्तेदारी भी है ।अपर्णा ने राजधानी कैंट इलाके से समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव लडा था, लेकिन बीजेपी की रीता बहुगुणा जोशी से 33 हजार से अधिक वोटों से चुनाव हार गई थीं ।अपर्णा लोकसभा के 2014 के चुनाव के बाद से ही पीएम नरेंद्र मोदी की बडी प्रशंसक रही हैं। उन्होंने सार्वजनिक मंचों से कई बार मोदी की प्रशंसा भी की है ।

आगे की स्लाइड में पढ़ें राजनीतिक चश्मे से नहीं देखा जाना चाहिए...

मुलाकात के बाद दंपत्ति ने इसे औपचारिक भेट बताया और कहा कि इसे राजनीतिक चश्मे से नहीं देखा जाना चाहिए। हालांकि इसका राजनीतिक महत्व भी है । अपर्णा के कई बार बीजेपी में शामिल होने की चर्चा हो चुकी है । दो राजनीतिक लोगों की राजनीति पर चर्चा या बात नहीं हो इसे माना नहीं जा सकता।

यह भी पढ़ें...मुख्यमंत्री योगी की पहली समीक्षा बैठक, 9 राज्यमंत्रियों के साथ विभागों के प्रमुख भी शामिल

बसपा नेता की मुलाकात बीजेपी में शामिल देखा जा रहा है

बसपा नेता रामवीर उपाध्याय की मुलाकात को भी उनके बीजेपी में शामिल होने से देखा जा रहा है ।मुलाकात के बाद उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि अभी बीजेपी में शामिल होने के बारे में कोई फैसला नहीं लिया गया है । हालांकि बीजेपी सूत्रों का कहना है कि अब पार्टी किसी अन्य दल से आने वाले लोगों को जल्द शामिल नहीं करेगी ।

हालांकि रामवीर उपाध्याय का कहना है कि वो अपनी समस्या लेकर आए थे । पिछली 8 फरवरी को सादाबाद इलाके में चुनाव प्रचार के दौरान उनके बेटे के काफिले पर हमला हुआ था जिसमें उनके एक समर्थक की जान चली गई थी । इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है । वो इस मामले में सीएम से मिलने आए थे ।

आगे की स्लाइड में देखें विडियो...

sujeetkumar

sujeetkumar

Next Story