×

Aparna Yadav on CM Yogi: अपर्णा यादव ने कहा- सीएम योगी को मठ भेजने की बात करने वालों पर अब बरसेंगे लठ

Aparna Yadav on CM Yogi: अपर्णा यादव औरैया में एक कार्यक्रम के दौरान सपा के उन नेताओं पर निशाना साधा जो चुनाव से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मठ भेजने की बात कह रहे थे।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 16 April 2022 2:01 PM GMT (Updated on: 16 April 2022 2:12 PM GMT)
Aparna Yadav Statement: Aparna Yadav said - Those who talk about sending CM Yogi to the monastery will now rain lath
X

 अपर्णा यादव: Photo - Social Media

Lucknow: भाजपा नेता और मुलायम सिंह यादव को छोटी बहू अपर्णा यादव (Aparna Yadav, younger daughter-in-law to Mulayam Singh Yadav) अब समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) पर खुलकर हमले करने लगी हैं। उन्होंने औरैया में एक कार्यक्रम के दौरान सपा के उन नेताओं पर निशाना साधा जो चुनाव से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) को मठ भेजने की बात कह रहे थे।

हालांकि इसकी शुरुआत सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने की थी, उसके बाद उनकी पार्टी के बाकी नेताओं ने भी यह लाइन पकड़ लिया था। अब इसी को लेकर अपर्णा यादव (Aparna Yadav) ने पलटवार करते हुए सबक सिखाने की बात कही है।

अपर्णा यादव ने क्या कहा?

दरअसल, अपर्णा यादव अपने पति प्रतीक यादव के ननिहाल औरैया के बिधूना पहुंचीं थी। उन्होंने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सपा प्रमुख अखिलेश यादव का नाम लिए बगैर कहा कि कुछ लोग यूपी विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान एक सन्यासी को मठ भेजने की बात कहते थे। अब वह सन्यासी एक बार फिर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बन गए हैं, अब महाराज जी उन सभी लोगों पर लठ बजाने का कार्य करेंगे।

उन्होंने अपने बीजेपी में शामिल होने के बाद सोशल मीडिया पर हुई बयानबाजी पर बोलते हुए कहा कि जो लोग उन्हें पर हमले कर रहे थे वह अब देख लें यूपी में एक बार फिर से भाजपा की सरकार बन गई हैं और योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में उत्तर प्रदेश आगे बढ़ रहा है। बता दें बिधूना के पूर्व विधायक प्रमोद गुप्ता उनके मौसा हैं।

बीजेपी ही ऐसी पार्टी है जहां कार्यकर्ताओं का सम्मान होता है- अपर्णा

उन्होंने कहा कि मेरे बीजेपी में शामिल होने के बाद तमाम तरह की अनर्गल बातें की गईं, मैं भारतीय जनता पार्टी की नीतियों और राष्ट्रवाद के मुद्दे से प्रभावित होकर सदस्यता ली है। बीजेपी ही ऐसी पार्टी है जहां कार्यकर्ताओं का सम्मान होता है, यहां परिवादवाद के लिए कोई जगह नहीं है। अपर्णा यादव ने कहा अब मैं जब तक राजनीति में रहूंगी भारतीय जनता पार्टी में ही कार्य करुंगी। अपने आखिरी सांस तक इसी पार्टी के लिए कार्य करती रहूंगी।

गौरतलब है कि अपर्णा यादव चुनाव से ऐन वक्त पहले बीजेपी में शामिल हुईं थी। पार्टी में आने के बाद उन्होंने बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार भी किया था। जब बीजेपी की दोबारा प्रचंड जीत हुई तो वह अपने बच्चों के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास पर जाकर बधाई दी थी और योगी आदित्यनाथ ने बच्चों को अपना आशीर्वाद दिया था।

taza khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story