अपेक्स नर्सिंग कॉलेज की छात्राओं ने लगाया प्रिंसिपल पर आरोप, कहा- करता है अश्लील बातें

priyankajoshi
Published on: 8 April 2017 2:05 PM GMT
अपेक्स नर्सिंग कॉलेज की छात्राओं ने लगाया प्रिंसिपल पर आरोप, कहा- करता है अश्लील बातें
X

वाराणसी : अभी तक स्कूल कॉलेज की कक्षाओं में आपने टीचर को अच्छी शिक्षा देते हुए सुना होगा। लेकिन वाराणसी के अपेक्स नर्सिंग कॉलेज के प्रिंसिपल जब नर्सिंग की छात्राओं को मेडिकल की पढ़ाई को छोड़कर प्रेम का पाठ पढ़ाते है। वे छात्राओं से कहते है कि अगर तुम्हारे पास कोई ब्वॉयफ्रेंड नहीं है, तो घबराने की जरूरत नहीं है। तुम लोग मुझे अपना ब्यायफ्रेंड बना सकती हो। जहां यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने रोमियों स्क्वायड टीम का गठन किया हो। उसके बावजूद भी अपैक्स हॉस्पिटल के नर्सिंग कॉलेज के प्रिंसिपल खुलेआम रोमियों बन रहे है।

लगाया गंभीर आरोप

-वाराणसी के भिखारीपुर स्थित एपेक्स हॉस्पिटल की ओर से नर्सिंग कॉलेज चलाया जाता है।

-इस कॉलेज की छात्राओं ने एपेक्स हॉस्पिटल प्रबंधक समेत प्रिंसिपल पर गंभीर आरोप लगाया है।

-छात्राओं ने आरोप लगाया कि एक तरफ तो उनसे एक लाख रुपए से ज्यादा वसूल लिया गया और दो साल बीत जाने के बाद भी उनकी एक भी परीक्षा नहीं ली गयी।

-अस्पताल प्रबंधक डा.एसके सिंह से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने धमकी दी कि ऐसे ही पढ़ाई होगी, जिसको जहां शिकायत करनी है करे। उनका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता।

पूरी खबर पढ़ने के लिए आगे की स्लाइड्स में जाएं...

क्या कहना है छात्राओं का?

छात्राओं ने कहा, 'प्रिंसिपल कहता है कि तुम लोगों के पास अगर ब्वायफ्रेंड नहीं है तो हमको अपना ब्वायफ्रेंड बना सकती हो तुम लोगों को मैं घुमाउंगा और रेस्टोरेंट में खाना खिलाउंगा और अच्छा नंबर भी दिलवा दूंगा। इसके अलावा तमाम अश्लील बातें हमेशा करने की कोशिश करते है।'

पहले भी कराया था मुकदमा दर्ज

इस तरह की अश्लीलता की खबरें इससे पहले भी आती रही हैं। ये नया मामला नहीं है। अभी 3 महीने पहले ही एपेक्स हॉस्पिटल के रेडियोथेरेपी डिपार्टमेंट की एक स्टॉफ ने अस्पताल के प्रबंधक डॉ.एसके सिंह समेत अन्य तीन अन्य राकेश कुमार, अमित पांडेय और अजय यादव के खिलाफ छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें एक टेक्नोलॉजिस्ट जेल भी जा चुका है। लेकिन प्रबंधक अपने रसूक के दम पर अभी तक पुलिस के गिरफ्त में नहीं आए है।

आगे की स्लाइड्स में देखें फोटोज...

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story