×

NDA का साथ छोड़कर अपना दल का एलान, अब संगठन को करेंगे मजबूत

By
Published on: 7 July 2016 4:01 PM GMT
NDA का साथ छोड़कर अपना दल का एलान, अब संगठन को करेंगे मजबूत
X

लखनऊ: अपना दल के कृष्णा पटेल धड़े ने एनडीए से नाता तोड़ लिया है। इसके पीछे की वजह मिर्जापुर से अपना दल की सांसद अनुप्रिया पटेल को मोदी मंत्रिमंडल में शामिल किया जाना माना जा रहा है। अपना दल के एनडीए से अलग होने का यह निर्णय गुरुवार को पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में लिया गया। बैठक के बाद कृष्णा पटेल ने कहा, 'भाजपा से गठबंधन खत्म कर लिया गया है। अब हम लोग संगठन को और मजबूत करने पर काम करेंगे।'

ये भी पढ़ें ...मंत्री अनुप्रिया पटेल के फर्जी अकाउंट से आपत्तिजनक पोस्ट, केस दर्ज

बीजेपी को कई बार बताया, लेकिन वो नहीं माने

कृष्णा पटेल धड़े के प्रवक्ता ने बताया, अनुप्रिया पटेल को पार्टी की अध्यक्ष कृष्णा पटेल के निर्देश पर पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था। इसके बाद कई बार पीएम मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को कृष्णा पटेल की तरफ से पत्र लिखकर पार्टी में चल रही गतिविधियों और विवाद से अवगत भी करवाया गया। बावजूद इसके न केवल अमित शाह वाराणसी में अनुप्रिया पटेल की रैली में शामिल हुए, बल्कि उन्हें मंत्रिमंडल में भी शामिल किया। इसके लिए अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल की संस्तुति भी नहीं ली।

ये भी पढ़ें ...मोदी कैबिनेट में शामिल हुई अनुप्रिया पटेल, अपना दल में मची रार

कृष्णा 23 अगस्त को वाराणसी में करेंगी रैली

अपना दल की ओर से जारी बयान में कहा गया, भाजपा नेतृत्व ने अपना दल की पीठ में छुरा घोंपा है। गुरुवार को लखनऊ में हुई राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में तय हुआ है कि आगामी 23 अगस्त को वाराणसी में महारैली आयोजित कर पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में भाजपा को अपना दल की ताकत दिखाई जाएगी।

Next Story