×

Barabanki News: 35 रुपए टोल के लिए अपना दल (एस) के विधायक और गुर्गों की गुंडई, वीडियो वायरल

Barabanki News: बाराबंकी में अपना दल (एस) के विधायक और कार्यकर्ताओं ने मसौली थाना क्षेत्र के अंतर्गत शाहपुर टोल प्लाजा पर टोल कर्मियों के साथ जमकर मारपीट की।

Sarfaraz Warsi
Published on: 4 Nov 2022 10:19 AM GMT
X

बाराबंकी: 35 रुपए टोल के लिए अपना दल (एस) के विधायक और गुर्गों की गुंडई, वीडियो वायरल

Barabanki News: बाराबंकी में अपना दल (एस) के विधायक (Apna Dal S MLAs) और कार्यकर्ताओं की दबंगई का मामला सामने आया है। यहां टोल न देने को लेकर विधायक और उनके गुर्गों ने जमकर दबंगई की और टोल प्लाजा पर जमकर तोड़फोड़ भी की। दरअसल अपना दल (एस) के विधायक टोल कर्मियों पर दबाव बना रहे थे क्योंकि सभी गाड़ियां बिना टोल के पास कराई जाएं। अपना दल (एस) के विधायक और उनके कार्यकर्ता पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन में शामिल होने के लिए लखनऊ जा रहे थे। वही दबंगई की पूरी घटना सीसीटीवी में भी कैद हुई है।

पूरा मामला बाराबंकी में मसौली थाना क्षेत्र (Masauli police station area) के अंतर्गत शाहपुर टोल प्लाजा (Shahpur toll plaza) का है। जहां बहराइच की नानपारा सीट से अपना दल (एस) के विधायक राम निवास वर्मा और उनके गुर्गों ने 25 गाड़ियों को बिना टोल निकालने का टोलकर्मियों पर दबाव बनाया।

अपना दल (एस) के विधायक और कार्यकर्ताओं ने की टोल कर्मियों के साथ जमकर मारपीट

यह सभी पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन में शामिल होने के लिए लखनऊ जा रहे थे। वह इसी दौरान इनका टोल कर्मियों के साथ विवाद हो गया। इसके बाद विधायक के साथ मौजूद पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने टोल कर्मियों के साथ जमकर मारपीट की। मारपीट की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है।

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई सारी घटना

हालांकि विधायक का आरोप है कि टोलकर्मियों ने लाठी-डंडा और बंदूक से उनपर और उनके कारकर्ताओं पर हमला किया। जबकि सीसीटीवी फुटेज में सारी सच्चाई साफ नजर आ रही है कि किस तरह से विधायक के गुर्गों ने टोल प्लाजा पर तोड़फोड़ और मारपीट की।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story