×

Lucknow: अनुप्रिया पटेल की हाई लेवल बैठक, पैसे लेकर टिकट देने और पैर छूने का आरोप

Lucknow: अपना दल एस की राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल और उनके पति कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल पर उनके खास एक नेता ने बड़ा आरोप लगाया है।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 28 Oct 2022 9:26 AM GMT
X

अपना दल एस छोड़ने के बाद हेमंत चौधरी, पैसे लेकर टिकट देने और पैर छूने का आरोप : Video- Newstrack

Lucknow: अपना दल एस (Apna Dal s) की राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल और उनके पति कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल (cabinet minister ashish patel) पर उनके खास एक नेता ने बड़ा आरोप लगाया है। अनुप्रिया और आशीष पटेल के बेहद करीबी रहे हेमंत चौधरी के आरोपों से पार्टी में हड़कंप है और आज आनन-फानन में केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल दिल्ली से लखनऊ पहुंचीं। वह पार्टी नेताओं के साथ बैठक कर रही हैं इस बैठक में आशीष पटेल के साथ सभी 12 विधायक, सांसद, पूर्व विधायक और कार्यकारिणी के सदस्य मौजूद हैं। सूत्रों के मुताबिक हेमंत चौधरी के आरोपों पर बैठक में चर्चा के बाद आगे की रणनीति तय होगी।

पार्टी प्रवक्ता ने क्या कहा?

हालांकि आज पार्टी कार्यालय पर बैठक को लेकर जब न्यूज़ ट्रैक संवाददाता ने अपना दल एस के प्रवक्ता से बात की तो उनका कहना था मैडम आई हैं, पार्टी की बैठक भी चल रही है, लेकिन आरोपों को लेकर ऐसी कोई बैठक नहीं हो रही है। उन्होंने कहा कि यह सदस्यता अभियान और आगामी निकाय चुनाव को लेकर बैठक हो रही है। इसके साथ ही उनकी पार्टी के विधायक दल के नेता के घर एक कार्यक्रम में भी अनुप्रिया पटेल को जाना है। इसलिए भी वह लखनऊ आई हुई हैं। पार्टी प्रवक्ता ने कहा समीक्षा बैठक चलती रहती है आज की भी बैठक उसी क्रम में है।

अपना दल एस की राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल

हेमंत चौधरी के आरोप

अपना दल एस छोड़ने के बाद हेमंत चौधरी ने अपनी पूर्व नेता अनुप्रिया पटेल के खिलाफ विरोध का बिगुल फूंक दिया है और उनके ऊपर गंभीर आरोप लगाए हैं। बस्ती में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए हेमंत चौधरी ने आरोप लगाया कि टिकटों के लिए भारी आवेदन कराया जाता है। जिसके बाद इसकी बोली लगती है।

यह पार्टी 'एक प्राइवेट कंपनी बन गई है' यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान अपना दल एस की अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल से नए नेताओं को मिलने के लिए एक लाख रुपये देकर पैर छूना पड़ता था। जबकि पार्टी के पुराने नेताओं से भी पैसा लिया जाता था। उनसे भी 26000 रुपया लिया गया था। चौधरी ने कहा वह लंबे समय तक अपना दल एस के लिए काम करते रहे। चौधरी ने कहा कि वह अब अपने लोगों के साथ मिलकर एक नई पार्टी बनाएंगे और चुनाव की तैयारी करेंगे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story