×

'जीना इसी का नाम है' फिल्म प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंचे अरबाज खान, नवाजुद्दीन के ट्वीट पर साधी चुप्‍पी

बॉलीवुड के जाने माने कलाकार अरबाज खान बुधवार को अपनी मूवी 'जीना इसी का नाम है' फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में अभिनेत्री मंजरी फडनीस के साथ आइनॉक्‍स पहुंचे। इस दौरान उन्‍होंने लोगों से अपनी मूवी देखने की अपील की और आगे के प्रोजेक्‍ट्स के बारे में भी चर्चा की।

priyankajoshi
Published on: 1 March 2017 3:00 PM GMT
जीना इसी का नाम है फिल्म प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंचे अरबाज खान, नवाजुद्दीन के ट्वीट पर साधी चुप्‍पी
X

लखनऊ : बॉलीवुड के जाने माने कलाकार अरबाज खान बुधवार को अपनी मूवी 'जीना इसी का नाम है' फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में अभिनेत्री मंजरी फडनीस के साथ आइनॉक्‍स पहुंचे। इस दौरान उन्‍होंने लोगों से अपनी मूवी देखने की अपील की और आगे के प्रोजेक्‍ट्स के बारे में भी चर्चा की।

हालांकि, उन्‍होंने नवाजुद्दीन सिद्दकी के दिवंगत अभिनेता ओमपुरी को श्रद्धांजलि देने के मामले पर किए गए टवीट पर सवाल पूछने पर चुप्‍पी साधी। अभिनेता अरबाज खान और अभिनेत्री मंजरी फडनीस अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए राजधानी आए हुए थे।

बस मिलना चाहिए सम्‍मान और श्रद्धांजलि

बॉलीवुड के दिवंगत कलाकार ओमपुरी के निधन पर आस्‍कर अवार्ड फंक्शन में श्रद्धाजंलि दिए जाने के बाद अभिनेता नवाजुद्दीन के ट्वीट के बाद खड़े हुए विवाद से अरबाज खान बचते नजर आए। नवाज ने ओमपुरी के ऑस्‍कर फंक्शन में श्रद्धांजलि दिए जाने के बाद कहा था कि ऐसे अभिनेता का लोगों दवारा यहां के फंक्शन में श्रद्धांजलि न दिया जाना शर्मनाक है इस सवाल के जवाब से अभिनेता अरबाज खान बचते नजर आए। उन्होंने कहा कि सम्‍मान और श्रद्धांजलि कहीं भी मिले बस मिलना चाहिए। मगर जब उनसे यहां के फंक्शन में श्रद्धांजलि न देने की बात कही तो उन्होंने कहा कि इसके बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है। इस बारे में मैं कोई बात नहीं कर सकता।

एक्टिंग के साथ डॉयरेक्शन का ले रहा हूं मजा

अभिनेता अरबाज खान ने कहा, 'मैं काफी समय से एक्टिंग कर रहा हूं। उसको मैंने बहुत इंजॉय किया। मगर अब मैं एक्टिंग के साथ डॉयरेक्शन का भी मजा ले रहा हूं। आज मुझे फिल्म डायरेक्ट करने में काफी मजा आता है। जब काई रोल मेरे लायक होता है तो मैं करता हूं।' उन्होंने कहा कि अभी मेरी एक दो फिल्म आने वाली हैंं। इसके अलावा दबंग सीरिज की अगली फिल्‍म की तैयारी है जल्द ही इसके बारे में पूरी जानकारी सामने होगी।

फेस्टिवल और हॉलीडे में मिलता है फायदा

अरबाज खान ने कहा कि फेस्टिवल और हॉलीडे के समय फिल्म रिलीज करने से फायदा मिलता है। इसके विपरीत रिलीज करने पर अपेक्षाकृत कम फायदा होता है। ज्यादातर बड़े स्टार व बजट की फिल्में ज्यादातर फेस्टिवल व हॉलीडे पर ही रिलीज होती है। क्‍योंकि इस समय लोग फ्री होते है और वो मनोरंजन के लिए सिनेमा घर तक आते है।

नहीं मिला घूमने का समय

एक्ट्रेस मंजरी ने कहा कि वो पहली बार शहर आई है। शहर के बारे में सुना है मगर घूमने का समय नहीं मिला, जिसका बहुत अफसोस है। उन्होंने कहा कि अगर समय मिलता तो वो इमामबाड़ा और पुराना लखनऊ घूमने जाती। अपने रोल के बारे में बताते हुए मंजरी ने कहा कि इस फिल्म में मेरा रोल काफी अलग है जो मूवी देखने के बाद ही आपको पता चलेगा। इसके अलावा कई फिल्में इंतजार में है जो जल्द ही रिलीज होने वाली है।

आगे की स्लाइड्स में देखें संबंधित फोटोज...

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story