×

Meerut News: प्रियंका गांधी के पीए के खिलाफ अर्चना गौतम के पिता ने मेरठ में दर्ज कराया मुकदमा

Meerut News: Meerut News: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के पीए संदीप सिंह के खिलाफ अभिनेत्री एवं कांग्रेस नेता अर्चना गौतम के पिता गौतम बुद्ध ने मेरठ में मुकदमा दर्ज करवाया है।

Sushil Kumar
Published on: 8 March 2023 5:01 AM GMT
Meerut News
X

अर्चना गौतम (फोटो: सोशल मीडिया)

Meerut News: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के पीए संदीप सिंह के खिलाफ अभिनेत्री एवं कांग्रेस नेता अर्चना गौतम के पिता गौतम बुद्ध ने मेरठ में मुकदमा दर्ज करवाया है। एससी-एसटी एक्ट, धमकी देने और अभद्रता करने की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है।

मेरठ के एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने आज सुबह न्यूज़ट्रैक को मुकदमें की जानकारी देते हुए बताया कि परतापुर थाने में प्रियंका वाड्रा के पीए संदीप सिंह के खिलाफ आइपीसी की धारा 504, 506 व 509,अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति अधिनियम 1989 (संशोधन 2015) की धारा 3(1)(द) व धारा 3(1)(ध) में मुकदमा दर्ज किया गया है। एसएसपी के अनुसार छत्तीसगढ़ के रायपुर में कांग्रेस के महाअधिवेशन मे भाग लेने गई बिग बास 16 की फाइनलिस्ट और हस्तिनापुर की पूर्व प्रत्याशी अर्चना गौतम के पिता का आरोप है कि महाअधिवेशन मे प्रियंका गांधी का नाम लेकर संदीप सिंह ने कांग्रेस के महाधिवेशन में बेटी को रायपुर छत्तीसगढ़ बुलाया और बेटी से बदसलूकी की गई। उनको जान से मारने की धमकी दी गई। साथ ही जातिसूचक शब्दों का भी प्रयोग किया है। इस संबंध में अर्चना गौतम द्वारा पुलिस को तहरीर दी गई थी,जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि फिलहाल मुकदमा दर्ज कर लिया गया गया आगे देखेंगे।

बता दें कि परतापुर थाना क्षेत्र के सुशांत सिटी सेक्टर-3 डी-ब्लाक निवासी गौतम बुद्ध की बेटी अर्चना गौतम अभिनेत्री हैं और कांग्रेस पार्टी से हस्तिनापुर सीट से प्रत्याशी रह चुकी हैं। बिग बॉस के रियल्टी शो में चौथे नंबर पर आने के बाद से अर्चना गौतम काफी चर्चा में हैं। गौतम बुद्ध का कहना कि 26 फरवरी 2023 को अर्चना गौतम कांग्रेस के महाधिवेशन में भाग लेने के लिए रायपुर छत्तीसगढ प्रियंका गांधी वाड्रा के पीए संदीप सिंह के बुलावे पर गई थी। अर्चना ने प्रियंका गांधी से मिलने के लिए संदीप सिंह से समय मांगा था।

आरोप है कि संदीप सिंह ने अर्चना से अभद्रता की। अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करते हुए मंच पर ही सबके सामने जान से मारने और उठाने की धमकी दी। जातिसूचक शब्द कहने का वीडियो वहां पर मौजूद कैमरामैन के पास मिल सकता है। बेटी को जेल में डलवाने तक धमकी दी गई। इससे बेटी की मानसिक स्थिति पर गहरा प्रभाव पड़ा है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story