×

इस महिला IPS का भाजपा नेताओं से 36 का आंकड़ा, फिर भिड़ंत

Charu Khare
Published on: 13 March 2018 7:06 AM GMT
इस महिला IPS का भाजपा नेताओं से 36 का आंकड़ा, फिर भिड़ंत
X

गोरखपुरः रविवार को गोरखपुर में लोकसभा उपचुनाव के लिए शांतिपूर्ण तरीके से चल रहा मतदान केंद्र तब जंग का मैदान बन गया, जब बीजेपी प्रत्याशी उपेन्द्र दत्त शुक्ल वहाँ मतदान समाप्ति के बाद पहुंचे और महिला आईपीएस अधिकारी से बहसबाजी करने लगे।

बता दें कि, शुक्ल मतदान समाप्ति के बाद भी वोटिंग कराने की जिद कर रहे थे, जिसका आईपीएस चारू निगम विरोध कर रहीं थी, लेकिन अपनी अकड़ के चलते उपेन्द्र ने उनकी एक न सुनी और बवाल काटने लगे।

Related imageबहस का सिलसिला यहीं नहीं थमा, बल्कि उपेन्द्र अपनी सभी सीमाओं को लांघते हुए आईपीएस पर तीखे शब्दबाण चलाने लगे। बीजेपी प्रत्याशी उपेन्द्र शुक्ल ने आईपीएस चारू पर किसी पार्टी का एजेंट के रूप में काम करने का आरोप मढ़ दिया। इतना ही नहीं शुक्ल ने एसपी से कहा कि आप हमारे 350 वोटरों को वोटिंग करने से रोक रही हैं और हमारा नुकसान कर रही हैं। इस पर चारू निगम ने जवाब देते हुए कहा कि हमने आपका कोई नुकसान नहीं किया है।

Image result for IPS CHARU NIGAMइसी बीच ईवीएम की खराबी पर बात होने लगी तो चारु निगम ने कहा कि ईवीएम की खराबी में दोष हमारा नहीं है। हमारा काम लॉ एण्ड आर्डर को बनाए रखना है। समय से पहले मतदान कराने की बात को लेकर आईपीएस चारु निगम ने कहा कि आप सेक्टर मजिस्ट्रेट से बात करें, अगर वो बोलेंगे तो हम मतदान करवा देंगे।

जिस पर सेक्टर मजिस्ट्रेट ने बोला कि, समय ज्यादा हो गया है और हमने समय तक सभी का वोट डलवाया। अब मशीन पर क्लोज का बटन दब चुका है। अब कुछ नहीं हो सकता। जिसपर भाजपा प्रत्याशी शुक्ल काफी नाराज हो गए और कहा, ‘नियोजित तरीके से आपने और आईपीएस चारु निगम ने मेरा नुकसान किया है’।

खबरों के अनुसार, किसी ने पहले ही मतदाता केंद्र पर गड़बड़ी की सूचना उच्चाधिकारियों को दी थी। यहाँ शांति पूर्ण मतदान करवाने के लिए उच्च अधिकारियों द्वारा आईपीएस चारु निगम को भेजा गया था।

बता दें कि, ये वो ही चारू निगम हैं जिनकी गोरखपुर में बीजेपी विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल से बहस हो गई थी राधा मोहन दास अग्रवाल के मुताबिक, आईपीएस ने कच्ची शराब के विरोध में प्रदर्शन करने वाली महिलाओं पर लाठीचार्ज कराया। लाठीचार्ज के विरोध में वहां के लोगों ने सड़क जाम कर दिया था। जाम देखकर गुस्साए वीजेपी विधायक ने चारु निगम को इतनी जोर से डांटा कि उनके आंसू निकल आए थे।

Charu Khare

Charu Khare

Next Story