×

प्यार में धोखा: शादी का झांसा देकर फौजी कर रहा था यौन शोषण, मुकदमा दर्ज

युवती से शादी का वादा कर यौन शोषण करने वाले फौजी के खिलाफ पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज किया है।

Praveen Pandey
Reporter Praveen PandeyPublished By Chitra Singh
Published on: 24 May 2021 2:59 PM GMT
Case filed against army man in mainpuri
X

पुलिस के साथ जीप में बैठी पीड़िता

किशनी/मैनपुरी: एक फौजी के साथ प्यार की पींगे बढ़ाने और बदले में धोखा खाने वाली युवती को आखिर आज आंशिक तौर पर कामयाबी मिल गई। पुलिस ने आरोपी फौजी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है।

क्षेत्र के एक गांव की युवती ने पुलिस को दी तहरीर दी थी कि उसकी बड़ी बहन जनपद कन्नौज के थाना सांरिख गांव बोहिया में ब्याही है। उसके बहनोई के ताऊ के लड़के अनोज पुत्र कप्तान सिंह पाल जो कि सेना में नौकरी कर रहा है ने उसका मोबाइल नम्बर लेकर उसे अपने पास बुलाया। आरोप है कि 4 सितम्बर 2020 को अनोज उसे अपनी मौसेरी बहन निर्मला पत्नी धीरज निवासी गांव सिहार थाना कुर्रा ले गया और प्यार का वास्ता तथा शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार शरीरिक संबन्ध बनाये। 5 सितम्बर 2020 को वह युवती को कोर्ट मैरिज के बहाने अपनी बाइक से लेकर चला और सौज कॉलेज के पास छोड़कर भाग गया। अब वह शादी के लिये मना कर रहा है।

बताते चलें कि उक्त युवती पहले भी कई बार थाने आई और रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की। पर पुलिस का कहना था कि घटना दूसरे थानाक्षेत्र की है। युवती ने एक सप्ताह पूर्व थाने में एलान किया था कि यदि उसकी रिपोर्ट दर्ज न की तो वह थाने में ही आत्मदाह कर लेगी। सोमवार को युवती अपनी मां के साथ थाने आई और इंस्पेक्टर अजीत सिंह पर रिपोर्ट दर्ज करने का दबाव डालने लगी। इंस्पेक्टर अजीत सिंह चतुराई का परिचय देते हुये युवती का बैग अपने कब्जे में लेकर चैक किया, तो उसमें आधी बोतल पेट्रोल और दो माचिस मिली। उन्होंने मामले को गम्भीरता से लेते हुए युवती और उसकी मां को जीप में बैठा कर उच्चाधिकारियों से मिलाने का निर्णय लिया। बाद में एसपी के आदेश पर उन्होंने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। उनका कहना है कि केस को थाना कुर्रा स्थानान्तरण कर दिया जाएगा।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story