थाने में सेना के जवान से सिपाही ने किया अभद्रता, घेराव के बाद लाइन हाजिर हुआ

पयागपुर थाने में सेना के जवान से एक सिपाही द्वारा अभद्रता करने का मामला प्रकाश में आया है। सेना के जवान से अभद्रता की सूचना मिलने पर आसपास के ग्रामीण एकत्रित होकर थाने का घेराव कर कार्रवाई की मांग करने लगे। थाने में अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

थाने में सेना के जवान से सिपाही ने किया अभद्रता, घेराव के बाद लाइन हाजिर हुआ


बहराइच:
पयागपुर थाने में सेना के जवान से एक सिपाही द्वारा अभद्रता करने का मामला प्रकाश में आया है। सेना के जवान से अभद्रता की सूचना मिलने पर आसपास के ग्रामीण एकत्रित होकर थाने का घेराव कर कार्रवाई की मांग करने लगे। थाने में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। घटना की सूचना एसपी को दी गई। एसपी ने घटना को संज्ञान में लेते सिपाही को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर मामले की जांच पयागपुर सीओ काे सौंपी।

यह भी पढ़ें…..इन्टरव्यू लाए हैं हम, हिंदुस्तान से पाकिस्तान को जाने वाली ट्रेन के लोको पायलट का

पयागपुर गांव निवासी इंद्रजीत यादव सेना का जवान है। वह छुट्टी पर अपने घर आया हुआ है। बताया जाता है कि वह बुधवार की दोपहर पयागपुर थाने में अपने साथी से मिलने पहुंच गए। आरोप है वह थाना कार्यालय के सामने पहुंचे कि सिपाही संजय कुमार यादव ने उन्हें डांटते हुए वहां से जाने बात कहने लगे। फौजी ने अपना परिचय बताया कि वह आर्मी में है केवल साथी से मिलने आया है। इस पर सिपाही और भड़क उठा और थाने से बाहर जाने को कहा।\

यह भी पढ़ें…..एयर स्ट्राइक के बाद उत्तर प्रदेश की सीमाएं सील, चप्पे-चप्पे पर पुलिस मुस्तैद

थाने में सेना के जवान से अभद्रता की सूचना पर सैकड़ों ग्रामीणों एकत्रित होकर थाने का घेराव कर सिपाही के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़ गए। मौके पर सीओ पहुंचे। आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया। मामला बढ़ता घटना की सूचना एसपी को दी गई। एसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। सिपाही को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। पयागपुर सीओ को जांच सौंपी गई है।