×

Shamli News: बीजेपी नेता के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी

Shamli News: शामली के पूर्व में चेयरमैन रहे अरविंद संगल के खिलाफ SC-ST कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया है। 2016 में अधिशासी अभियंता ने दुर्व्यवहार, मानसिक उत्पीड़न और जातिसूचक शब्द कहने के मामले में सदर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था।

Pankaj Prajapati
Published on: 19 Nov 2022 10:43 AM GMT
Shamli News
X

बीजेपी नेता अरविंद संगल (सोशल मीडिया)

Shamli News: जनपद के सिटी शामली के पूर्व में रहे चेयरमैन अरविंद संगल के खिलाफ SC-ST कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया है। 2016 में अधिशासी अभियंता ने दुर्व्यवहार करने, मानसिक उत्पीड़न करने, और जातिसूचक शब्द कहने के मामले में सदर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस अब फरार बीजेपी नेता व पूर्व चेयरमैन अरविंद संगल की तलाश में जुट गई है जबकि वह सिटी में रहकर नगर निकाय चुनाव लड़ने की तैयारी भी कर रहा है।

आपको बता दें कि शामली जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के सिटी शामली में 2015 से 17 तक रहे नगर पालिका चेयरमैन अरविंद संगल के खिलाफ एससी एसटी कोर्ट कैराना ने गैर जमानती वारंट जारी किया है। दरअसल 2016 में नगरपालिका ईओ के पद पर अमिता अरुण नाम की महिला की तैनाती थी। जिसने तत्कालीन बीजेपी चेयरमैन अरविंद संगल के खिलाफ दुर्व्यवहार करने, जातिसूचक शब्द कहने ,और अपने घर बुलाने के मामले में मुकदमा पंजीकृत कराया था। उस दौरान कैराना कोर्ट में मामला विचाराधीन था। आरोपी बीजेपी चेयरमैन अरविंद संगल हाई कोर्ट से स्टे ले कर आये थे।

अब उसका समय समाप्त हो गया है। जिसके बाद कैराना SC-ST कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी कर दिया है। वारंट जारी होने के बाद जहां पुलिस एक और आरोपी की तलाश कर रही है वहीं आरोपी नगर निकाय चुनाव की तैयारी में भी जुड़ा हुआ है।अब पुलिस किस तरीके से बीजेपी नेता को गिरफ्तार करेगी। एक और जहां अन्य बीजेपी नेता कुछ भी इस मामले में बोलने से बच रहे हैं वही कोर्ट के बाद अब पुलिस कितनी जल्दी आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करती है । यह आने वाला वक्त बताएगा।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story