Agra News: गिरफ्तार गौकशों ने खोले कई राज, कहा- हिंदूवादी नेताओं की मदद से चलता है धंधा

Agra News: पुलिस ने प्रेस नोट में खोले हिंदूवादी नेताओं के नाम, शहर में चर्चाओ का बाजार गर्म। हिंदूवादी नेताओं ने खुद को बताया बेकसूर, कहा- पुलिस कमिश्नर से मुलाकात कर अपना पक्ष उनके सामने रखेंगे।

Rahul Singh
Published on: 7 April 2023 10:39 AM GMT
Agra News: गिरफ्तार गौकशों ने खोले कई राज, कहा- हिंदूवादी नेताओं की मदद से चलता है धंधा
X
दो आरोपी गिरफ्तार ( सोशल मीडिया)

Agra News: आगरा में पुलिस ने दो गौकशों को गिरफ्तार किया है। गौकशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस पूछताछ में गौकशों ने सारा ठीकरा हिंदूवादी नेताओं के ऊपर फोड़ दिया है। पुलिस को दिये गए बयान में गौकशों ने कहा है कि इस पूरे खेल में हिंदूवादी नेताओं की टीम शामिल है। जब भी वो गौकशी करने जाते थे। जानकारी हिंदूवादी नेताओं को देकर जाते थे। गौकशी के बाद हिंदूवादी नेताओं को उनका हिस्सा दिया जाता था।

मामला फंसने पर हिंदूवादी नेता उनके विरोधियों का नाम लेकर हंगामा कर देते थे। उनका काम हो जाता था। हिंदूवादी नेता उनके विरोधियों का नाम थाने में देते थे। हिंदूवादी नेताओं का नाम सामने आने के बाद मामला गर्मा गया है। पुलिस ने जारी किए गए प्रेस नोट में हिंदूवादी नेताओं का नाम खोलकर शहर में चर्चाओं का बाजार गर्म करवा दिया है। दअरसल एत्माद्दौला थाना पुलिस ने 30 मार्च को गौकशी का मुकदमा दर्ज किया था। इलाके के गौतम नगर में गौकशी की गई थी। मुकदमा दर्ज होने के बाद हिंदूवादी नेता आरोपियों को पकड़ने के लिए कभी थाने पर प्रदर्शन कर रहे थे तो कभी अधिकारियों को ज्ञापन दे रहे थे।

पुलिस पर गौकशों को पकड़ने का दबाव था। पुलिस गौकशों की तलाश में जुटी थी। तभी पुलिस को अपने मुखबिर से गौकशों के बारे में जानकारी मिली। पुलिस टीम ने घेराबंदी की। पुलिस ने दो गौकशों को मौके से गिरफ्तार कर लिया। पकड़ में आये इमरान और शानू से वारदात के प्रयुक्त चाकू , स्कूटी और मोबाइल बरामद कर लिया।

इमरान और शानू ने दिये कई चौंकाने वाले बयान

पुलिस पूछताछ में गौकश इमरान और शानू ने जो बयान दिया। उसे सुनकर पुलिस भी हैरत में पड़ गई। ऐसा होना लाजिमी भी था। क्योंकि गौकशों ने पुलिस को बताया कि इस पूरे खेल में हिंदूवादी नेता भी शामिल हैं। दोनों ने पुलिस को बताया कि गौतम नगर में गौकशी के दौरान हिंदूवादी नेता सौरभ शर्मा, बृजेश भदौरिया और संजय ने उनका साथ दिया था। गौकशों के बयान के आधार पर एत्माद्दौला पुलिस ने जारी किए गए प्रेसनोट में हिंदूवादी नेताओं के नाम खोल दिये हैं।

हिंदूवादी नेताओं ने सभी आरोपों को बताया निराधार

इस पूरे मामले में हिंदूवादी नेताओं ने गौकशों द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को सिरे से नकार दिया है। आरोपों को निराधार, बेबुनियाद बताया है। हिंदूवादी नेताओं का कहना है कि उन्हें फंसाया जा रहा है। हिंदूवादी नेता पुलिस कमिश्नर से मुलाकात कर अपना पक्ष उनके सामने रखेंगे।

Rahul Singh

Rahul Singh

Next Story