×

वाराणसी और मिर्जापुर में अवैध विस्फोटक रखने वाला आरोपी गिरफ्तार

पुलिस को पूरे मामले से पर्दा उठाते समय नहीं लगा मामले में एसपी मिर्जापुर विपिन कुमार मिश्रा ने खुलासा करके बताया ये विस्फोटक बनारस से लाकर के बरबक पुर गेट के पास एक बोरी में भरकर रखा गया और इसी के द्वारा सूचना दे करके पुलिस को भी भरमाने का प्रयास किया गया।

Shivakant Shukla
Published on: 5 Feb 2019 4:03 PM GMT
वाराणसी और मिर्जापुर में अवैध विस्फोटक रखने वाला आरोपी गिरफ्तार
X

मिर्जापुर: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जनपद के थाना अहरौरा के स्थानीय थाना क्षेत्र के बरबकपुर गाँव के गेट पर विस्फोटक पदार्थ रखने वाले कुख्यात अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

ये भी पढ़ें— अखाड़ों के शाही स्नान के दौरान बाहरी व्यक्ति का प्रवेश प्रतिबंधित: कमिश्नर प्रयागराज

बीते दो फरवरी को एक बैग में 500 ईडी विस्फोटक पदार्थ मिलने का सूचना अहरौरा थानाध्यक्ष मनोज ठाकुर के मोबाइल पर अज्ञात युवक के द्वारा दिया गया था।उसी के दूसरे दिन 3 तारीख को वाराणसी के लंका से भी 1500 और विस्फोटक बरामद हुआ था। जिसके बाद पुलिस महकमे में हलचल मच गया तभी अहरौरा पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए इस प्रकरण को खुलासा करने में पूरी मेहनत कर एक कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें— हमारे ही कामों के उद्घाटन और शिलान्यास के अलावा BJP सरकार ने कुछ नहीं किया: अखिलेश

पूर्व में अपने पार्टनर के साथ इस धंधे मे बराबर का साझेदार था। जो अब दोनों अलग हो चुके थे।चंद्रशंकर उर्फ गुड्डू ने अपने पार्टनर प्रेम शंकर को फसाने के लिए मैगजीन के सुरक्षा गार्ड को मिलाकर के मैगजीन से 2000 विस्फोटक निकाल कर इस घटना का साजिश रच रहा था। जिसके चलते अपराधी चंद्रशंकर उर्फ गुड्डू द्वारा प्रेम शंकर को बदनाम करने अथवा उसका लाइसेंस रद्द कराने हेतु इस घटना का खड़यंत्र किया था।

ये भी पढ़ें— 2019 में सरकार किसी की भी आए, मंदिर तो बनकर रहेगा: मोहन भागवत

पुलिस को पूरे मामले से पर्दा उठाते समय नहीं लगा मामले में एसपी मिर्जापुर विपिन कुमार मिश्रा ने खुलासा करके बताया ये विस्फोटक बनारस से लाकर के बरबक पुर गेट के पास एक बोरी में भरकर रखा गया और इसी के द्वारा सूचना दे करके पुलिस को भी भरमाने का प्रयास किया गया। जिसको अहरौरा पुलिस ने गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में जेल भेज दिया।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story