×

Unnao News: BJP ने कुलदीप सेंगर के करीबी अरुण सिंह को दिया टिकट, गैंगरेप पीड़िता ने किया विरोध

BJP ने उन्नाव से जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए अरुण सिंह को प्रत्याशी घोषित किया है। जिसका विरोध गैंगरेप पीड़िता ने किया है।

Rahul Singh Rajpoot
Written By Rahul Singh RajpootNewstrack Network
Published on: 24 Jun 2021 7:54 AM GMT (Updated on: 24 Jun 2021 10:02 AM GMT)
Unnao News: BJP ने कुलदीप सेंगर के करीबी अरुण सिंह को दिया टिकट, गैंगरेप पीड़िता ने किया विरोध
X

अरुण सिंह, गैंगरेप पीड़िता, फाइल फोटो, 

उन्नाव: भारतीय जनता पार्टी ने उन्नाव से जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए अरुण सिंह को प्रत्याशी घोषित किया है। जिसका विरोध शुरू हो गया है, उन्नाव गैंगरेप पीड़िता ने एक वीडियो जारी कर अरुण सिंह को उम्मीदवार बनाए जाने पर आपत्ति जताई है। उनका कहना है कि अरुण सिंह जेल में सजा काट रहे पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का करीबी है और उनकी पिता की हुई मौत मामले में आरोपी हैं। गैंगरेप पीड़िता ने बीजेपी प्रत्याशी पर जान से मारने का आरोप भी लगाया है। बता दें इससे पहले बीजेपी ने कुलदीप सिंह सेंगर की पत्नी संगीता सेंगर को जिला पंचायत का प्रत्याशी घोषित किया था। जब बवाल मचा तो उनका टिकट कैंसिल कर दिया है। इससे पहले संगीता सेंगर ही उन्नाव जिला पंचायत की अध्यक्ष थीं।

गैंगरेप पीड़िता ने राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और सीएम योगी से अपील करते हुए कहा कि 'कुलदीप सिंह सेंगर और उनके करीबियों ने उनके परिवार को बर्बाद कर दिया है। बीजेपी एक तरफ ये कहती है कि दोषियों को जेल में डाला जा रहा है दूसरी तरफ उन्हें अपनी पार्टी से टिकट दे रही है। ऐसे में उन्हें कैसे न्याय मिलेगा। पीड़िता ने अरुण सिंह से जान का खतरा बताते हुए उनका टिकट कैंसिल करने की मांग की है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि गैंगरेप मामले और उनकी पिता की हत्या में अरुण सिंह आरोपी हैं। वहीं पीड़िता के वकील ने भी कहा कि वह इस मामले को कोर्ट के समक्ष रखेंगे।

संगीता सेंगर का टिकट हुआ था रद्द

बता दें पंचायत चुनाव के दौरान बीजेपी के पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की पत्नी संगीता सेंगर को वार्ड नंबर 22 फतेहपुर चौरासी तृतीय से जिला पंचायत का प्रत्याशी घोषित किया गया था। जब कुलदीप सिंह सेंगर की पत्नी को टिकट देने का मामला तूल पकड़ने लगा तो पार्टी ने फैसला बदलते हुए संगीता का टिकट काट दिया। कुलदीप सेंगर 2018 के उन्नाव बलात्कार मामले के दोषी हैं, और जेल में सजा काट रहे हैं।

Rahul Singh Rajpoot

Rahul Singh Rajpoot

Next Story