×

रेप विक्टिम के पिता ने कहा- UP में हम सेफ नहीं, अब नहीं रहना यहां

By
Published on: 7 Jun 2016 11:26 AM GMT
रेप विक्टिम के पिता ने कहा- UP में हम सेफ नहीं, अब नहीं रहना यहां
X

शाहजहांपुर: आसाराम यौन शोषण मामले में विक्टिम के पिता ने अपने परिवार की सुरक्षा के लिए यूपी से पलायन करने का फैसला किया है। विक्टिम के पिता का कहना है कि वह यूपी में सुरक्षित नही हैं लिहाजा अब वह यूपी से परिवार सहित पलायन करेंगे। विक्टिम के पिता का यह भी कहना है कि फास्ट ट्रैक कोर्ट में तीन साल बीत जाने के बाद भी उन्हे न्याय नहीं मिल पाया है जिसके बाद उन्होने सुप्रीम कोर्ट में गुहार लगाई है।

सुरक्षा के नाम पर पुलिस खानापूर्ति कर रही

विक्टिम के पिता का कहना है कि पहले उनकी सुरक्षा में कई पुलिस कर्मी लगाए गए थे और सभी सुरक्षा कर्मी हर वक्त एलर्ट रहते थे लेकिन आज हालत यह हो गई है कि लगातार उनके परिवार की सुरक्षा मे लगे पुलिसकर्मियों की कटौती की जा रही है और सुरक्षा के नाम पर खानापूर्ति की जा रही है। ऐसे मे उन्हे अब अपने परिवार और खुद की जान का खतरा सताने लगा है। इसी के चलते विक्टिम और उसका परिवार यूपी से पलायन कर हरियाणा राज्य में शरण लेगा।

यह भी पढें ... रेप विक्टिम के पिता का दर्द: आसाराम को मानता था भगवान,आज वही बना शैतान

कई गवाहों की हो चुकी है हत्या

विक्टिम और उसका परिवार यूपी के शाहजहांपुर का रहने वाला है। आसाराम बापू नाबालिग के यौन शोषण के आरोप में तीन साल से जेल में बंद है। आसाराम के जेल जाने के बाद भी कई गवाहों की हत्याएं हो चुकी है। जिसमें एक गवाह शाहजहांपुर के ही रहने वाले कृपाल सिंह थे। जिनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके अलावा कई गवाहों पर हमले भी चुके हैं।

Next Story