×

Asaram Rape Case: शाहजहांपुर में पीड़िता के परिवार को आसाराम के गुर्गों ने दी जान से मारने की धमकी

Asaram Rape Case: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में आसाराम द्वारा यौन उत्पीड़न मामले में पीड़िता के परिवार को आसाराम के गुर्गों ने जिंदा जलाने की धमकी दी है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 10 April 2022 7:38 AM GMT
Asaram Rape Case
X

आसाराम (तस्वीर साभार : सोशल मीडिया) 

Asaram Rape Case: आसाराम द्वारा यौन उत्पीड़न के मामले (Asaram Rape Case) में पीड़िता के परिवार को धमकी भरा पत्र मिला है। धमकी भरे इस पत्र में पीड़िता के परिवार को जिंदा जलाने की बात कही गयी है। इस मामले में सबसे बड़ी बात यह रही की यह धमकी भरा पत्र पीड़िता के घर आसाराम (Asaram) के गुर्गे खुद लेकर पहुँचें और इन गुर्गों ने पीड़ित के पिता को दिया।

पीड़िता के परिवार वालों के साथ दुर्व्यवहार

आसाराम के गुर्गे जब पीड़िता के पिता को जान से मारने की धमकी भरा पत्र देने आएं तब उन सब ने पीड़िता ले पिता के साथ दुर्व्यवहार किया और अपशब्द भी बोला। हालांकि आसाराम के गुर्गे जब पीड़िता के घर जा रहे थे तो ये पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

पीड़िता के पिता ने की पुलिस में शिकायत

आसाराम द्वारा यौन उत्पीड़न के मामले में पीड़िता के पिता ने धमकी मिलने के बाद पुलिस में तत्काल शिकायत किया। वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि हमें कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। अगर इस मामले से सम्बंधित कोई शिकायत मिलती है तो कार्रवाई जरूर की जाएगी।

पीड़िता के परिवार को मिली सुरक्षा

आसाराम द्वारा यौन उत्पीड़न के मामले में पीड़िता के परिवार को जिंदा जलाने की धमकी भरा पत्र मिलने की शिकायत जब पुलिस तक पहुंची तो पुलिस ने पीड़िता के परिवार वालों की सुरक्षा इंतजाम करते हुए घर पर दो कॉन्स्टेबल की तैनाती कर दिया है। लेकिन बाद में पुलिस ने एक कॉन्स्टेबल को सुरक्षा ड्यूटी से हटा दिया। गौरतलब है कि अभी तक पुलिस के इस कदम का कोई वजह नहीं सामने आया है।

कब का है मामला?

आसाराम पर यौन उत्पीड़न का आरोप साल 2013 में लगा था। जिसके बाद इस मामले पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने अप्रैल 2018 को आसाराम को उम्रकैद की सजा सुनाई थी। तभी से आसाराम जेल में अपनी सजा काट रहा है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story