Firozabad News: यूपी सरकार के तीन कद्दावर मंत्रियों का आज फ़िरोज़ाबाद दौरा, सुबह से रात तक ताबड़तोड़ चलेगा निरीक्षण

Firozabad News: यह दल सुबह साढ़े दस बजे सिविल लाइंस स्थित डाक बंगले पर पहुंचेगा। यहां सबसे पहले जनप्रतिनिधियों और पूर्व प्रतिनिधियों के साथ बैठक होगी।

Brajesh Rathore
Published on: 28 Aug 2022 6:08 AM GMT
Ashish Patel-Rajni Tiwari-Dayashankar Singh
X

आशीष पटेल-रजनी तिवारी-दयाशंकर सिंह (photo: social media )

Firozabad News: फिरोजाबाद में सरकारी योजनाओं की वास्तविकता जानने प्रदेश के तीन मंत्रियों की टीम रविवार आज जिले में आ रही है। जो सुबह से रात तक ताबड़तोड़ निरीक्षण के साथ ही समीक्षा बैठक भी करेगी। टीम गांव से लेकर सरकारी अस्पताल और गिहार बस्ती का निरीक्षण करने के साथ ही एक जिला एक उत्पाद को लेकर भी उद्यमियों के साथ संवाद करेगी।

प्राविधिक शिक्षा मंत्री आशीष पटेल के नेतृत्व में आ रहे इस दल में उच्च शिक्षा राज्यमंत्री रजनी तिवारी और परिवहन राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार दयाशंकर सिंह शामिल हैं। यह दल सुबह साढ़े दस बजे सिविल लाइंस स्थित डाक बंगले पर पहुंचेगा। यहां सबसे पहले जनप्रतिनिधियों और पूर्व प्रतिनिधियों के साथ बैठक होगी। इसके बाद एक जनपद एक उत्पाद पर उद्यमियों के साथ संवाद और जनसुनवाई होगी। 12.30 बजे मंत्रियों का समूह स्वशासी राज्य मेडिकल कालेज में एसटीपी और सौ शैया अस्पताल का निरीक्षण कर डाक बंगला वापस लौटेगा।

रात आठ बजे तक चलेगी बैठक

दोपहर पौने तीन बजे-बजीरपुर-जेहलपुर स्थित राजकीय आश्रम पद्धति विद्यालय, सवा तीन बजे गांव आरौंज में ग्रामीण पेयजल और साढ़े तीन बजे शिकोहाबाद की गिहार कालोनी का निरीक्षण होगा। सवा चार बजे तीनों मंत्री शिकोहाबाद के पालीवाल इंटर कॉलेज में टेबलेट, लैपटाप बांटेंगे। इसके बाद गांव नगला खुशहाली में चौपाल लगाकर जनसुनवाई करेंगे। शाम सवा पांच बजे कारीखेड़ा की गोशाला, छह बजे सिरसागंज के राजकीय महिला महाविद्यालय और साढ़े छह बजे दाऊदयाल पीजी कालेज का निरीक्षण करेंगे। रात को सात बजे से अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक होगी। जो रात आठ बजे तक चलेगी। इसके बाद मंत्रियों का समूह लखनऊ रवाना हो जाएगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story