×

दुकानदारों पर संकट को लेकर विधायक से लगाई गुहार, कहा की रिंग रोड से हो निर्माण

आपको बता दे कि रायबरेली के त्रिपुला चैराहे से लगभग 3 किलोमीटर रतापुर व प्रगतिपुरम कॉलोनी तक एनएच द्वारा एक फ्लाई ओवर ब्रिज बनाये जाने का प्रपोजल पास हो चुका है जिसके लिए जमीन की नपाई भी हो चुकी है।

Newstrack
Published on: 11 Oct 2020 9:42 AM GMT
दुकानदारों पर संकट को लेकर विधायक से लगाई गुहार, कहा की रिंग रोड से हो निर्माण
X
दुकानदारों पर संकट को लेकर विधायक से लगाई गुहार, कहा की रिंग रोड से हो निर्माण (social media)

रायबरेली: रायबरेली के लखनऊ-प्रयागराज NH30 राष्ट्रीय मार्ग स्थित पराग दूध देरी त्रिपुला से लगभग 3 किलोमीटर रतापुर प्रगतिपुरम कॉलोनी तक फ्लाई ओवर ब्रिज बनने का प्रपोजल पास होते ही सभी हाइवे के किनारे बने मकान मालिको व दुकानदारों में हड़कंप मच गया। सभी लोगो को जीवन यापन करने के लियेअज सैकड़ो की संख्या में एकत्रित होकर जिला अधिकारी को ज्ञापन दिया लेकिन जिला अधिकारी वैभव श्रीवास्तव ने इस फ्लाई ओवर ब्रिज के निर्माण को एनएच का मामला बताते हुए पल्ला झाड़ लिया जिसके परेशान होकर आज मकान,दुकान व शहर बचाव संघर्ष समिति के लोगो ने सदर विधायक अदिति सिंह के आवास लालू पुर चौहान पहुँचकर मुलाकात किया वही विधायक को ज्ञापन सौंपकर पर मदद की गुहार लगाई।

ये भी पढ़ें:घरौनी के लाभार्थियों से पीएम मोदी ने की ‘मन की बात’, कहा- उनका भविष्य हुआ सुरक्षित

विधायक अदिति सिंह ने किसी बड़े अधिकारी से फोन मिला कर बात की और जिले की समस्या से अवगत कराया

वही विधायक अदिति सिंह ने किसी बड़े अधिकारी से फोन मिला कर बात की और जिले की समस्या से अवगत कराया। आपको बता दे कि रायबरेली के त्रिपुला चैराहे से लगभग 3 किलोमीटर रतापुर व प्रगतिपुरम कॉलोनी तक एनएच द्वारा एक फ्लाई ओवर ब्रिज बनाये जाने का प्रपोजल पास हो चुका है जिसके लिए जमीन की नपाई भी हो चुकी है। जिसमे सैकड़ो लोगो के मकान व दुकाने टूटने की बात कही गयी जिससे नाराज होकर सभी आज सदर विधायक अदिति सिंह चौखट पर मदद के लिए पहुँचे।

सरकार द्वारा एक रिंग रोड का निर्माण कराया जा रहा है

सभी का कहना है कि सरकार द्वारा एक रिंग रोड का निर्माण कराया जा रहा है जो रायबरेली के पूरे नौकनी, हरदासपुर होते हुए मुंशीगंज कुचारिया में निकलता है जो सड़क प्रयागराज को जाती है। लखनऊ से प्रयागराज जाने वालों के लिए ये रिंग रोड एक बेहतर रास्ता है और शहर के अंदर लगने वाले भीड़ से भी निजात मिल जाएगा। ये फ्लाई ओवर ब्रिज बनने से हजारों लोग बेघर व बेरोजगार हो जाएंगे।

raebareli-matter raebareli-matter (social media)

ये भी पढ़ें:जनवरी 2021 से पहले पाकिस्तान में गिर जाएगी इमरान खान की सरकार! सेना के उड़े होश

वही इस पूरे मामले पर सदर विधायक अदिति सिंह के बात की गई तो उन्होंने बताया कि रिंग रोड बन रहा है जिसका काम लगभग पूरा होने को है। रिंग रोड बनने से शहर के अंदर लगने वाले जाम की समस्या समाप्त हो जाएंगी। एनएच द्वारा बनाए जा रहे फ्लाई ओवर ब्रिज पूरी अनावश्यक है। इसको रोकने के लिए वो हर संभव प्रयास करेंगी।

नरेंद्र सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story