×

ये कैसा सम्‍मान: अटल अस्थि कलश यात्रा में हंसी-ठठ्ठा करते और सेल्फी लेते रहे SO साहब

sudhanshu
Published on: 24 Aug 2018 2:28 PM GMT
ये कैसा सम्‍मान: अटल अस्थि कलश यात्रा में हंसी-ठठ्ठा करते और सेल्फी लेते रहे SO साहब
X

अमेठी: यूपी में दिवंगत पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थि कलश यात्रा को कुछ लोगों ने महज एक मजाक बना कर रख दिया है। हैरत की बात ये है कि इसमें आम लोगों के साथ-साथ खास भी शामिल हो गए हैं। बीते गुरूवार को जहां राजधानी लखनऊ में अस्थि कलश यात्रा के दौरान विधायक के गुर्गों ने दरोगा पर हमला करके उसकी नेम प्‍लेट नोंच ली। वहीं शुक्रवार को अमेठी में उस वक़्त खाकी एक बार फिर शर्मसार हुई, जब भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी की अस्थि कलश यात्रा में संग्रामपुर एसओ हंसी-ठठ्ठे और सेल्फी लेते नजर आए।

लोग दे रहे थे नम आंखों से विदाई, जोक सुनाते रहे एसओ साहब

गौरतलब है कि भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी बाजपेयी की अस्थि कलश यात्रा शुक्रवार को जगदीशपुर से होते हुए गौरीगंज जिला मुख्यालय पर पहुंची। यहां बीजेपी जिलाध्यक्ष उमाशंकर पाण्डेय समेत पार्टी कार्यकर्ताओं ने गुलाब के फूलों को समर्पित कर श्रद्धासुमन अर्पित किया। बीजेपी के लोगों के अलावा प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों ने भी श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए सलामी दी। मुसाफ़िरखाना, जामो होते हुए अमेठी के राजर्षि तिराहे पर जब कलश यात्रा पहुंची तो यहां कतारबद्ध खड़ी जनता ने अटल बिहारी अमर रहे के नारे के साथ नाम आंखों से श्रद्धासुमन अर्पित किया।

अस्थि कलश यात्रा के दौरान अमेठी पुलिस ने भारी पुलिस बल के साथ सुरक्षा व्यवस्था संभाल रखी थी। जिस समय अस्थि कलश यात्रा अमेठी की सड़कों पर पहुंची तो संग्रामपुर एसओ जेबी पाण्डेय हंसी का कहकहा लगाते रहे। इतने ही पर वो खामोश नही हुए बल्कि उनका सेल्फी का दौर भी चला। यह देखकर हर व्‍यक्ति खाकी के इस बर्ताव को कोसता नजर आया।

[playlist type="video" ids="262135"]

sudhanshu

sudhanshu

Next Story