TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

माफिया अतीक अहमद ने कारोबारी का कराया अपहरण, जेल में बुलाकर पीटा, तोड़ी उंगलियां

प्रयागराज के पूर्व सपा सांसद और माफिया अतीक अहमद का जेल से ही अपराध का साम्राज्य चल रहा है। देवरिया जिला जेल में बंद माफिया अतीक अहमद ने लखनऊ के एक रियल स्टेट कारोबारी का न सिर्फ अपहरण करवाया, बल्कि देवरिया जेल के भीतर बुलावाया और उसकी जमकर पिटाई की गई।

Dharmendra kumar
Published on: 30 Dec 2018 11:26 AM GMT
माफिया अतीक अहमद ने कारोबारी का कराया अपहरण, जेल में बुलाकर पीटा, तोड़ी उंगलियां
X

लखनऊ: प्रयागराज के पूर्व सपा सांसद और माफिया अतीक अहमद का जेल से ही अपराध का साम्राज्य चल रहा है। देवरिया जिला जेल में बंद माफिया अतीक अहमद ने लखनऊ के एक रियल स्टेट कारोबारी का न सिर्फ अपहरण करवाया, बल्कि देवरिया जेल के भीतर बुलावाया और उसकी जमकर पिटाई की गई। यहां तक की कारोबारी की पीटकर उंगलियां तक तोड़ डालीं। पिटाई करके प्रॉपर्टी के कागजात पर हस्ताक्षर करा लिए गए और गाड़ी भी छीन ली गई।

अतीक अहमद के गुर्गों ने घर से किया अपहरण

अतीक अहमद के गुर्गों ने आलमबाग के रियल एस्टेट कारोबारी मोहित जायसवाल को 26 दिसंबर को उनकी गाड़ी समेत घर से अगवा कर लिया। देवरिया जेल में मोहित को ले जाकर बैरक में पीटा और पिस्तौल के दम पर उनकी पांच कंपनियों को दो युवकों के नाम ट्रांसफर करवा लिया। इसके बाद जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया और गाड़ी भी छीन ली।

यह भी पढ़ें.....69000 सहायक अध्यापक भर्ती: 16334 आवेदन इस वजह से हुए निरस्त

12 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

कारोबारी शुक्रवार रात कृष्णानगर कोतवाली पहुंचा और अतीक अहमद, उनके बेटे उमर समेत 12 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाई है। पुलिस ने दो आरोपियों को गोमतीनगर से गिरफ्तार किया है। इनके पास से मोहित की गाड़ी भी बरामद की गई है। उमर और अन्य आरोपी फरार हैं।

यह भी पढ़ें.....बीजेपी के साथ गठबंधन को लेकर अन्नाद्रमुक में एक राय नहीं

काफी दिनों से वसूल रहे थे रंगदारी

मोहित आलमबाग के विशेश्वरनगर के रहने वाले हैं। रियल एस्टेट कारोबारी मोहित जायसवाल से अतीक अहमद के गुर्गे काफी दिनों से रंगदारी वसूल रहे थे। मोहित ने आरोप गया है कि अतीक के गुर्गे फारूक और जकी अहमद ने धमकाकर उनके गोमतीनगर स्थित रियल एस्टेट के कार्यालय पर कब्जा कर लिया था। इन लोगों ने मोहित और उनकी बहन आरती के डिजिटल हस्ताक्षर (डीएससी) भी करवा लिए थे।

यह भी पढ़ें.....शाहजहांपुर: सीएम योगी ने कहा- जनवरी में होगी शिक्षकों और पुलिसकर्मियों की भर्ती

इस मामले पर देवरिया जिला जेल के अधीक्षक डीके पांडेय का बयान आया है। उन्होने कहा कि 26 तारीख को मोहित जायसवाल, अतीक अहमद से मिलने आए थे। दिन में 11 बजे एक आदमी के साथ आए मोहित की मुलाकात अतीक से जेल नियमों के अनुसार कराई गई थी। अपहरण करने के मामले की कोई जानकारी नहीं है। मै इस मामले में आंतरिक रूप से जांच करूंगा। सीसीटीवी फुटेज भी देखूंगा।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story