×

Prayagraj News: अतीक अहमद गुर्गों के हौसले बुलंद, मांगी 20 लाख की रंगदारी

Prayagraj Latest News: प्रयागराज में अतीक अहमद (Ateeq Ahmed) के गुर्गों ने निर्माण कार्य करवा रहे सूरजपाल से 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगी है, जिसके बाद 6 लोगों पर पुलिस ने केस दर्ज किया है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet KumarPublished By Bishwajeet Kumar
Published on: 16 May 2022 4:31 AM GMT
Ateeq Ahmed
X

Ateeq Ahmed (Image Credit : Social Media)

Prayagraj News Today: उत्तर प्रदेश में अतीक अहमद गैंग (Ateeq Ahmed Gang) के सदस्य एक बार फिर अपना पैर पसारते नजर आ रहे हैं। हाल ही में अतीक अहमद (Ateek Ahmed) गैंग के सदस्यों पर यह आरोप लगा है कि उन्होंने धूमलगंज के निवासी सूरजपाल से 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगी है। सूरजपाल ने यह आरोप लगाया कि अतीक अहमद गैंग के अशरफ ने सूरजपाल को उनके जमीन पर निर्माण करने से जबरदस्ती रोक दिया विरोध करने पर जमकर पिटाई भी कर दी तथा रंगदारी में 20 लाख रुपए की मांग की है। मामला प्रकाश में आने के बाद पुलिस ने अतीक अहमद के भाई समेत कुल 6 लोगों पर केस दर्ज किया है।

क्या है मामला?

मामला उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जनपद के धूमनगंज थाना क्षेत्र का है जहां पीपल गांव उर्फ साहा निवासी सूरजपाल ने भीटी गांव में अपनी एक जमीन खरीदी थी जहां पर सूरजपाल निर्माण का काम करा रहा था। इस बीच माफिया और पूर्व सांसद अतीक अहमद के गुर्गों ने सूरजपाल का निर्माण कार्य रोकवाने का प्रयास किया। जब सूरज पाल ने अतीक के गुर्गों का विरोध किया तो उन लोगों ने सूरजपाल के साथ जमकर मारपीट की तथा मारपीट करने के बाद उन्होंने 20 लाख रुपए की रंगदारी की मांग भी की।

धूमनगंज थाने में अतीक के गुर्गों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

जिसके बाद सूरजपाल ने धूमनगंज थाने में जाकर इस पूरे मामले को लेकर अतीक अहमद के गुर्गों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाया। सूरजपाल ने बताया कि जब वह अपने जमीन पर निर्माण काम करवा रहा था तब करीब आधा दर्जन की संख्या में अतीक अहमद गुर्गे के सदस्यों ने निर्माण काम रोकने का दबाव बनाया साथ उसे धमकी भी दी कि अगर यहां काम करना है तो 20 रुपए देने पड़ेंगे। जब सूरज पाल ने उनका विरोध किया तो उन्होंने सूरजपाल के साथ जमकर मारपीट की। मामले की तहरीर मिलने के बाद धूमनगंज थाने में अतीक अहमद के भाई अशरफ खाली जफर समेत दिलीप कुशवाहा, मोहम्मद हसन, मोहम्मद माज, खालिद जफर तथा एक अन्य सदस्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

जान से मारने की मिली धमकी

अतीक अहमद के गुर्गों ने पीड़ित सूरजपाल से रंगदारी मांगने के साथ ही उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। थाने में तहरीर देते हुए सूरज पाल ने बताया कि जब मैंने उनके धमकियों का विरोध किया तो उन्होंने मेरे कान पर बंदूक लगाकर गाली देने लगे और मेरे साथ मारपीट करने लगें तथा वह लोग यह झूठा दावा करने लगे कि जिस जमीन पर मैं निर्माण कार्य करवा रहा हूं वह अशरफ विधायक की जमीन है।

हालांकि मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने कुल 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है, वहीं इसके अलावा प्रयागराज विकास प्राधिकरण की ओर से अतीक अहमद गिरोह के चार सदस्यों के खिलाफ भी अवैध प्लाटिंग के मामले में केस दर्ज किया गया है। इन मामलों को लेकर पुलिस गहराई से छानबीन कर रही है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story