×

Live | Atiq Ashraf Murder Live: अतीक-अशरफ को मारकर हत्यारों को बनना था बड़ा 'डॉन', पल-पल की अपडेट ले रहे सीएम योगी

Atiq Ashraf Murder Live: शनिवार देर रात मीडिया और पुलिसकर्मियों की मौजूदगी के बीच तीन अज्ञात हमलावरों ने माफिया बंधुओं को मौत के घाट उतार कर सनसनी मचा दी है। अतीक और अशरफ के शवों का पोस्टमार्टम आज ही कराया जाएगा।

Krishna Chaudhary
Published on: 16 April 2023 8:03 AM GMT (Updated on: 16 April 2023 3:48 PM GMT)
Live |  Atiq Ashraf Murder Live: अतीक-अशरफ को मारकर हत्यारों को बनना था बड़ा डॉन, पल-पल की अपडेट ले रहे सीएम योगी
X
अतीक और अशरफ की हत्या ( सोशल मीडिया)

Atiq Ashraf Murder Live: दशकों से प्रयागराज समेत पूर्वांचल में खौफ का पर्याय रहे माफिया अतीक अहमद का चैप्टर अब हमेशा के लिए क्लोज हो चुका है। उसका हश्र आखिरकार वैसा ही हुआ जो आमतौर पर अब तक कुख्यात माफियाओं का होता रहा है। जिस शहर में उसके आतंक की तूती बोलती थी, वहीं पर उसे और उसके माफिया भाई अशरफ अहमद को गोली से उड़ा दिया गया। दिनदहाड़े सरेआम अपने दुश्मन का कत्ल कर दहशत पैदा करने वाले अतीक की हत्या भी कुछ उसी अंदाज में की गई।

शनिवार देर रात मीडिया और पुलिसकर्मियों की मौजूदगी के बीच तीन अज्ञात हमलावरों ने माफिया बंधुओं को मौत के घाट उतार कर सनसनी मचा दी है। अतीक और अशरफ के शवों का पोस्टमार्टम आज ही कराया जाएगा। पांच डॉक्टरों का पैनल कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच पोस्टमार्टम करेगा, जिसकी वीडियोग्राफी भी कराई जाएगी। जानकारी के मुताबिक, पुलिस-प्रशासन जल्द से जल्द माफिया बंधुओं को दफनाने के फिराक में है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद इस दिशा में कार्रवाई शुरू की जाएगी।

बेटे के बगल में ही बनेगी माफिया की कब्र

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद को प्रयागराज के कसारी-मसारी कब्रिस्तान में ही दफनाया जाएगा। जहां कल यानी शनिवार को माफिया के तीसरे बेटे और उमेश पाल हत्याकांड में शामिल शूटर असद अहमद को दफनाया गया था। अतीक को बेटे के कब्र के बगल में ही सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा। बता दें कि असद को पिछले दिनों झांसी में एसटीएफ ने एनकाउंटर में मार गिराया था। इस दौरान उसके साथ एक अन्य शूटर गुलाम मोहम्मद भी था। अतीक चाहकर भी शनिवार को बेटे के जनाजे में शामिल नहीं हो पाया था।

जेल में बंद अतीक का बेटा खबर सुन बेहोश हुआ

अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की हत्या ने माफिया के पूरे कुनबे में दहशत मचा दी है। अतीक के मरने की खबर सुनते ही प्रयागराज जेल में बंद उसके दूसरे नंबर का बेटा अली बेहोश हो गया। लखनऊ जेल में बंद सबसे बड़ा बेटा उमर अहमद भी खबर सुनने के बाद से सदमे में है। अतीक के दो नाबालिग बेटे एहजम और आबान राजरूपपुर बाल सुधार गृह में बंद हैं। उनका टीवी केबल कनेक्शन काट दिया गया है। अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन का अब भी कुछ पता नहीं चल पाया है। उमेश पाल हत्याकांड में आरोपित शाइस्ता पर 50 हजार रूपये का इनाम घोषित है।

हत्या की जांच के लिए कमेटी का होगा गठन

माफिया से बाहुबली नेता बना अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की सरेआम हत्या ने पुलिस महकमे में हड़कंप मचा दिया है। घटना के फौरन बाद यूपी के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने पहुंचे। सीएम ने सभी वरीय अधिकारियों को बैठक के लिए बुलाया था। बैठक के बाद उन्होंने हमले की जांच के लिए तीन सदस्यीय न्यायिक जांच कमेटी का गठन करने का निर्देश दिया है। पुलिस विभाग ने इस मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए 17 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story