Atiq Ahmed Shot Dead live: देखें अतीक अहमद और अशरफ की मौत का लाइव वीडियो, कैसे ताबड़तोड़ चली दोनों पर गोलियां

Atiq Ahmed and Ashraf: अतीक और अशरफ को जांच के लिए मेडिकल कॉलेज ले जाया गया था मगर तभी अज्ञात हमलावरों ने हमला कर दिया और दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी। अचानक हुए हमले से अफरातफरी का माहौल बन गया।

Durgesh Bhatt
Published on: 16 April 2023 11:27 PM GMT (Updated on: 16 April 2023 2:22 PM GMT)

Atiq Ahmed and Ashraf Shot Dead live: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की आज प्रयागराज में पुलिस घेरे में ताबड़तोड़ फायरिंग करके हत्या कर दी गई। अतीक और अशरफ को जांच के लिए मेडिकल कॉलेज ले जाया गया था मगर तभी अज्ञात हमलावरों ने हमला कर दिया और दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी। अचानक हुए हमले से अफरातफरी का माहौल बन गया।

पूरी तैयारी के साथ आए थे हमलावर

हमलावर पूरी तैयारी के साथ आए थे और वे अतीक और अशरफ दोनों को किसी भी सूरत में जिंदा नहीं छोड़ना चाहते थे। इसी कारण उन्होंने बाद में भी फायरिंग जारी रखी। हालांकि बाद में पुलिसकर्मियों ने इन तीनों हमलावरों को पकड़ लिया। तीनों हमलावरों को पकड़कर पुलिस अज्ञात स्थान पर ले गई है और माना जा रहा है कि उनसे आगे की पूछताछ की जाएगी। इस फायरिंग में एक पुलिसकर्मी के भी घायल होने की खबर है।

पुलिस पर इसलिए उठ रहे सवाल

पुलिस सूत्रों का कहना है कि हमला करने के बाद तीनों हमलावरों ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। तीनों हमलावरों ने जय श्रीराम के नारे लगाते हुए अतीक और अशरफ पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। सूत्रों का कहना है कि हमलावर मीडिया कर्मी बनकर आए थे।
वैसे ही पूरे मामले को लेकर पुलिस सवालों के घेरे में आ गई है। उमेश पाल हत्याकांड में पूछताछ के लिए पुलिस ने अतीक और अशरफ को रिमांड पर ले रखा था और इस दौरान हुई इस वारदात के बाद कई सवाल उठने लगे। अभी तक पुलिस अधिकारियों की ओर से इस घटना के संबंध में कोई बयान नहीं दिया गया है। अतीक अहमद ने पहले भी यूपी पुलिस को लेकर सवाल उठाए थे और खुद के मारे जाने की आशंका जताई थी।

Durgesh Bhatt

Durgesh Bhatt

Next Story