×

Umesh Pal Murder Case: अतीक की बहन को भाइयों के एनकाउंटर का डर, मंत्री नंदी पर लगाया 5 करोड़ रुपए डकारने का आरोप, अखिलेश को लेकर कही ये बात

Umesh Pal Murder Case- बाहुबली अतीक अहमद की बहन आयशा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सुरक्षा की गुहार लगाते हुए प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नंदगोपाल नंदी पर गंभीर आरोप लगाये हैं।

Hariom Dwivedi
Written By Hariom Dwivedi
Published on: 6 March 2023 11:06 AM GMT (Updated on: 6 March 2023 1:07 PM GMT)
atiq ahmeds sister appeals to cm yogi
X

फोटो- बाहुबली अतीक अहमद की बहन आयशा ने प्रयागराज में की प्रेसवार्ता

Umesh Pal Murder Case- बाहुबली अतीक अहमद की बहन आयशा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सुरक्षा की गुहार लगाते हुए प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नंदगोपाल नंदी पर गंभीर आरोप लगाये हैं। सोमवार को प्रयागराज में प्रेसवार्ता करते हुए आयशा ने कहा कि उनके भाई अतीक अहमद, छोटे भाई अशरफ को जेल से निकालकर एनकाउंटर किया जा सकता है। एसटीएफ से उन्हें डर है।

अतीक की बहन ने प्रेसवार्ता में आरोप लगाते हुए कहा कि योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने हमारे भाई (अतीक अहमद) से पांच करोड़ रुपये उधार लिए थे। अब वह पैसा वापस नहीं लौटा रहे हैं। आयशा ने कहा कि जब हम अपनी भाभी के साथ अपने भाई (अतीक अहमद) से मिलने गुजरात गए थे, तो भाई ने कहा था कि नंदी से हमारा उधार पैसा मंगवा लो। वह फोन नहीं उठा रहे हैं।

अतीक की बहन ने कहा कि मंत्री नंदगोपाल नंदी के इशारे पर ही उनकी भाभी को फंसाया जा रहा है। खासकर जबसे वह बसपा में शामिल हुई हैं और लगातार दलितों के बीच प्रचार में लगी थीं। तभी से नंदी और उनकी मेयर पत्नी अभिलाषा गुप्ता नंदी को भाभी से परेशानी होने लगी थी। नंदी नहीं चाहते हैं कि मेरी भाभी मेयर का चुनाव लड़ें। भाभी नहीं मानीं तो उन्हें साजिश के तहत फंसाया जा रहा है।

सीएम योगी से अपील

प्रेसवार्ता में आयशा ने कहा कि हम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से प्रार्थना करते हैं कि वह हमारे दोनों भाइयों की सुरक्षा की जिम्मेदारी लें। पुलिस द्वारा उन्हें टॉर्चर करने का आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे भाइयों को हिरासत में रखकर पूछताछ की जा रही है। मेरी अपील है कि मेरे भाई से जेल में ही पूछताछ की जाये, किसी भी कीमत उन्हें जेल से बाहर निकालकर पूछताछ न की जाये।

क्या विधायक-सांसद बनना अपराध है?

अतीक की बहन ने कहा कि हमारे भाई कई बार विधायक व सांसद रहे हैं। सांसद और विधायक बनना क्या अपराध है? मेरे भाइयों को हिरासत में लेकर टार्चर किया जा रहा है और बार-बार यही कहा जा रहा है कि जेल से निकालकर तुम्हारे भाइयों की हत्या कर देंगे।

अखिलेश पर योगी को उकसाने का आरोप

अतीक की बहन ने कहा कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ही विधानसभा में सीएम योगी को उकसाया है। इसी के बाद सीएम योगी ने 'मिट्टी में मिला दूंगा' वाला बयान दे रहे हैं। इसके बाद से एसटीएफ मेरे भाइयों को टार्चर कर रही है।

यह भी पढ़ें: अतीक से भी आगे निकला यह कुख्यात, पिता को भी छोड़ दिया पीछे

Hariom Dwivedi

Hariom Dwivedi

Next Story