×

यूपी में बेखौफ बदमाश: मंत्री के करीबी सभासद समेत दो को मारी गोली

By
Published on: 20 Aug 2016 12:12 PM GMT
यूपी में बेखौफ बदमाश: मंत्री के करीबी सभासद समेत दो को मारी गोली
X

गोंडा: यूपी में बदमाश पूरी तरह बेखौफ हैं। शुक्रवार रात गोंडा जिले में कृषि मंत्री के करीबी नगर पालिका पषिद गोंडा के सभासद और एक व्यापारी को गोली मार दी गई। गंभीर हालत में दोनों को लखनऊ भेजा गया है। घटना के बाद पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने क्षेत्राधिकारी सदर को हटा दिया है। नगर कोतवाल और चौकी प्रभारी को लाइन हाजिर किया गया है।

घर जाते समय मारी गोली

पुलिस सूत्रों के अनुसार, प्रदेश के कृषि मंत्री विनोद कुमार उर्फ पंडित सिंह के करीबी नगर पालिका परिषद गोंडा के नामित सभासद वैभव सिंह कार्यक्रम से थाना कोतवाली नगर अंतर्गत मालवीय नगर मोहल्ले में स्थित अपने आवास पर लौट रहे थे। रात करीब 12 बजे उन्हें रामलीला मैदान के पास नाग बाबा गली में अज्ञात मोटर साइकिल सवार बदमाशों ने गोली मार दी। इसके बाद वे मौके से फरार हो गए। आसपास के लोगों ने तत्काल उन्हें जिला चिकित्सालय पहुंचाया, जहां गंभीर हालात में चिकित्सकों ने लखनऊ भेज दिया।

व्यापारी को फोन कर बुलाया फिर मारी गोली

उधर, नगर कोतवाली क्षेत्र के ही बड़गांव चौकी के सोनार गली निवासी राम आहूजा पुत्र निर्मल आहूजा को बीती रात करीब 09 बजे अज्ञात व्यक्तियों ने फोन करके बस स्टेशन स्थित सत्संग भवन के पास बुलवाया। मौके पर पहुंचते ही पहले से मौजूद बदमाशों ने गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। गंभीर अवस्था में राम आहूजा को भी लखनऊ भेजा गया है। दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है।

पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज

एक ही रात में नगर में दो जगहों पर गोली कांड की घटना होने से नाराज एसपी ने क्षेत्राधिकारी सदर शंकर प्रसाद को हटाकर तरबगंज भेज दिया है। उनके स्थान पर तरबगंज सर्किल के क्षेत्राधिकारी भरत यादव को सदर में तैनात किया गया है। इसके साथ ही नगर कोतवाल हरी सिंह और चैकी प्रभारी को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया गया है।

Next Story