×

बनारस में पुलिस पर हमला: दारोगा समेत दो पुलिसकर्मी जख्मी, मचा हड़कंप

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी कि कानून व्यवस्था लगातार बिगड़ती जा रही है. शिवपुर इलाके में कुछ लोगों ने मध्य प्रदेश पुलिस पर हमला कर दिया. घटना में एक दारोगा और हेड कॉन्स्टेबल जख्मी हो गए.

Newstrack
Published on: 18 Nov 2020 2:15 PM GMT
बनारस में पुलिस पर हमला: दारोगा समेत दो पुलिसकर्मी जख्मी, मचा हड़कंप
X
बनारस में मध्य प्रदेश पुलिस पर हुआ हमला, दारोगा समेत दो पुलिस वाले जख्मी

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी कि कानून व्यवस्था लगातार बिगड़ती जा रही है. शिवपुर इलाके में कुछ लोगों ने मध्य प्रदेश पुलिस पर हमला कर दिया. घटना में एक दारोगा और हेड कॉन्स्टेबल जख्मी हो गए. फिलहाल स्थानीय पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें: Jio के ये तीन धांसू प्लान: रोज मिलता है 3GB डाटा, जानिए पूरी डिटेल्स

धोखाधड़ी के मामले में वांछित था आरोपी

शिवपुर पुलिस के अनुसार मध्य प्रदेश के सिंगरौली पुलिस धोखाधड़ी के मामले में वांछित था. पुलिस को उसकी तलाश थी. इसी मामले में सिंगरौली पुलिस शिवपुर इलाके में पहुंची थी. बताया जा रहा है ज़ब पुलिस आरोपी को पकड़कर ले जा रही थी, तभी परिजनों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया. इस हमले में दो पुलिसवाले जख्मी हो गए. दोनों का इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें: Sushmita Sen का है आज Birthday, Aishwarya Rai से कैसे मिला Role

लगातार बढ़ रही है घटनाएं

हाल ही में वाराणसी के लालपुर-पांडेपुर थाने का एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें अपने एक साथी को छुड़ाने के लिए थाने पर पहुंचे दबंगों में से एक ने ना केवल पुरुष बल्कि महिला सिपाही के साथ अभद्रता की थी. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया था. थाने के अंदर घटना उसी जगह हो रही थी, जहां महिलाओं के लिए बनाए गए हेल्प डेस्क मिशन शक्ति का बोर्ड लगा था. हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने सूबे भर के पुलिस थानों में मिशन शक्ति के तहत हेल्प डेस्क खोलकर महिलाओं की सुरक्षा की गारंटी की बात कही थी, इसी बीच ये घटना सामने आ गई।

ये भी पढ़ें: Delhi Belly fame Actor Imran Khan ने लिया Acting छोड़ने का फैसला, Amir Khan के हैं भांजे

रिपोर्ट: आशुतोष सिंह

Newstrack

Newstrack

Next Story