BJP की महिला नेता पर हमला: ऐसे बची जान, जांच में जुटी पुलिस

रायबरेली के मिलएरिया थाने में न्याय की आस लगाए बैठी बीजेपी नेत्री को गौर से देखिये इनका नाम अनीता श्रीवास्तव है और यह पूर्व बीजेपी महिला जिला अध्यक्ष के साथ साथ सदर विधान सभा से प्रत्यशी भी रह चुकी है।

raebareli

BJP की महिला नेता पर हमला: ऐसे बची जान, जांच में जुटी पुलिस (Photo by social media)

रायबरेली: उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले दिन बा दिन बुलंद होते नजर आ रहे हैं ताजा मामला डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के प्रभार वाले जिले रायबरेली के है। अब खास बात यह लोग यानी बीजेपी नेता भी सुरक्षित नही रह गए है। एक ऐसी ही घटना रायबरेली से सामने आई जिसमे बीजेपी की पूर्व महिला बीजेपी से सदर विधानसभा प्रत्याशी रही अनीता श्रीवास्तव की गाड़ी पर दबंगो ने न सिर्फ हमला बोला बल्कि ड्राइवर से असलहे के दमपर मारपीट की और बीजेपी नेत्री से भी धक्का मुक्की कर जान से मारने की धमकी दी।

ये भी पढ़ें:1 जनवरी से बदलने जा रहा काॅल करने का नियम, अभी जान लें ये सभी जानकारी

सदर विधान सभा से प्रत्यशी भी रह चुकी है

रायबरेली के मिलएरिया थाने में न्याय की आस लगाए बैठी बीजेपी नेत्री को गौर से देखिये इनका नाम अनीता श्रीवास्तव है और यह पूर्व बीजेपी महिला जिला अध्यक्ष के साथ साथ सदर विधान सभा से प्रत्यशी भी रह चुकी है। बीजेपी नेत्री का आरोप है कि वह निमंत्रण में छजलापुर गई थीं जैसे ही उन्होंने गाड़ी रोकी पहले से इक्कठे 20-25 दबंग युवकों द्वारा गाड़ी में लगे बीजेपी के झंडे को हटाने की बात कहने लगे जब ड्राइवर ने मना किया तो असलहों से लैश दबंगो ने पहले ड्राइवर को पीट दिया और जब बीजेपी नेत्री बीच बचाव करने पहुँची तो आरोपियों ने उनपर न सिर्फ पिस्टल तानी बल्कि जान से मारने की धमकी देने लगे।

raebareli-matter
raebareli-matter (Photo by social media)

बीजेपी नेत्री अनीता श्रीवास्तव का आरोप है

बीजेपी नेत्री अनीता श्रीवास्तव का आरोप है कि जब उन्होंने पुलिस को फोन करने की बात कही तब दबंग वहां से भाग निकले। बीजेपी नेत्री का आरोप है कि उनकी हत्या करवाने की साजिश रची गई थी। दबंगो ने न सिर्फ मारपीट की बल्कि गाड़ी को भी छतिग्रस्त करने कोशिश की। वहीं सूत्रों की माने तो छजला पुर में अनीता श्रीवास्तव भाजपा नेत्री एक तिलक समारोह में गई थी जिसमें गाड़ी खड़े करने को लेकर विवाद हो गया था ।

ये भी पढ़ें:अहमद पटेल की संपत्ति जानकर चौंक जाएंगे आप, इतना कमाते थे सालाना

raebareli
raebareli BJP leader Anita Srivastava (Photo by social media)

क्षेत्राधिकारी अंजनी कुमार चतुर्वेदी ने बताया

वही बीजेपी नेत्री से मामला जुड़ा होने के चलते पुलिस भी हरकत में आई और पीड़ित बीजेपी नेत्री की तहरीर के आधार पर आरोपियों की पहचान के लिए टीमें गठित कर दी गई है। वही नगर क्षेत्राधिकारी अंजनी कुमार चतुर्वेदी ने बताया की भाजपा नेत्री द्वारा एक तहरीर दी गई है जिसमें दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है अंकित सिंह वह सचिन सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया बाकी विधिक कार्यवाही जारी है।

रिपोर्ट- नरेन्द्र सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App