×

नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास, दबंगों के डर से छात्रा ने बंद किया स्कूल जाना

Anoop Ojha
Published on: 20 Aug 2018 7:50 AM GMT
नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास, दबंगों के डर से छात्रा ने बंद किया स्कूल जाना
X

शामली:थाना भवन कस्बे में दबंगों ने नाबालिक छात्रा को दिन दहाड़े सरेआम हाथ पकड़ कर अपनी दुकान में खींचने का प्रयास किया, छात्रा के शोरमचाने पर पड़ोसी के आने पर छात्रा की आबरू बच पाई। पीड़ित के परिजनों ने थाने में तहरीर देकर आरोपियों पर रिपो र्ट दर्ज करने की गुहार लगाई वहीं छात्रा ने दबंगों के डर से छात्रा ने स्कूल भी जाना भी बंद कर दिया है।पीड़िता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है।

नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास, दबंगों के डर से छात्रा ने बंद किया स्कूल जाना

यह भी पढ़ें .....जब कलेजा कंपा देने वाली दुष्कर्म की घटनाओं से उबल उठा भारत

दरअसल मामला जनपद शामली के थाना भवन क्षेत्र के कस्बे का है। 15 अगस्त को मोहल्ले के ही दबंग युवक ने नाबालिक छात्रा को दिन दहाड़े सरेआम हाथ पकड़ कर अपनी दुकान में खींचने का प्रयास किया।पीडिता के शोर मचाने से पड़ोसी के आने पर छात्रा ने हाथ छुड़ाकर अपनी आबरू बचाई। पीडिता के परिजनों का आरोप है कि दबंग युवक पिछले एक साल से उनकी बेटी को परेशान कर रहा है। और स्कूल आते जाते उसके साथ छेडछाड करता है। जिस कारण छात्रा के परिजन छ़ात्रा का स्कूल भी बदलवा दिया। लेकिन दबंग युवक अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। दंबग युवक की मोहल्ले में दुकान है। पीड़ित के परिजनों ने थाने में तहरीर देकर आरोपियों पर रिपोर्ट दर्ज करने की गुहार लगाई वहीं छात्रा ने दबंगों के डर से स्कूल भी जाना भी बंद कर दिया है। एसपी श्लोक कुमार ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी में हैं।

क्या कहना है नाबालिक छात्रा का

पीडित नाबालिक छात्रा ने बताया कि जब मै स्कूल जाती हूँ तो पहले तो कई बार मेरा पीछा उसने किया है। मेरा हाथ पकड़ कर मेरे साथ जबरदस्ती की। और मुझे धमकी दी की अगर किसी को कुछ बताया तो तुझे और तेरे छोटे भाई को जान से मार दूंगा। 15 अगस्त को भी उसने मेरे छोटे भाई को जान से मारने की धमकी देते हुए मेरे हाथ पकड़ कर मेरे साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की है। मुझे बहुत डर लग रहा था जिस कारण मैने किसी को कुछ नहीं बताया अब तो मै डर के कारण स्कूल भी नहीं जा रही हूँ।

क्या कहना है छात्रा के भाई का

पीडित नाबालिक छात्रा का भाई ने बताया कि वे लोग दबंग है। और पीछले एक साल से परेशान कर रहे थे। हमने अपनी बहन का उस स्कूल से नाम कटवा कर दूसरे स्कूल में दाखिला करवा दिया लेकिन वो वहां जा कर भी परेशान कर रहें है। छेडछाड के बाद जब हमारी बहन घर आई तो डरी और सहमी हुई थी तब माँ के पूछने पर उसने सारी बात बताई। उसके बाद हमने आरेपी की माँ को घर पर बुलाकर उससे शिकायत की तो आरोपी के परिजनों ने घर पर आकर मारपीट की उस वक्त हम सब लोग काम पर गये हुए थे। पुलिस में शिकायत की तो पुलिस समझौता का दबाव बना रही है। जबकि हम इसमें आरेपी के खिलाफ कठोर कार्यवाही चहाते है। जिससे की आगे कोई किसी बच्ची के साथ इस तरह की हरकत ना करे।

नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास, दबंगों के डर से छात्रा ने बंद किया स्कूल जाना

क्या कहना है पुलिस का

एएसपी शामली शलोक कुमार ने बताया कि थाना भवन के कस्बे का मामला है। थाने पर तहरीर प्राप्त हुई है कि एक नाबालिक बच्ची के साथ वहीं का एक लडका छेडछाड व अभद्रता करता था। तहरीर के आधार पर थाने पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। और जो नामजद आरोपी है। वह खुद भी एक नाबालिक है।उसे बोर्ड के सामने पेस किया जा रहा है। उसके बाद आवश्यक कार्यवाही की जायेगी।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story