×

Lucknow: स्कूल से घर लौट रही मासूम से दुष्कर्म का प्रयास, अधेड़ व्यक्ति को राहगीरों ने दौड़ाकर पकड़ा

Lucknow News Today: लखनऊ के बीबीडी थाना क्षेत्र (BBD Police Station Area) में एक अधेड़ ने पांच साल की बच्ची को स्कूल से घर जाते वक्त बुरी नियत से पकड़ लिया।

Shiva Sharma
Report Shiva SharmaPublished By Shashi kant gautam
Published on: 11 May 2022 4:42 PM GMT
Attempt to rape an innocent returning home from school, middle-aged man caught by passers-by
X

लखनऊ: मासूम से दुष्कर्म का प्रयास: Design Photo - Newstrack

Lucknow News Today: लखनऊ के बीबीडी थाना क्षेत्र (BBD Police Station Area) में एक अधेड़ ने पांच साल की बच्ची को स्कूल से घर जाते वक्त बुरी नियत से पकड़ लिया। लोगों ने स्कूल यूनीफार्म में बच्ची को सूनसान जगह पर देखकर शोर मचा दिया। शोर सुनकर अधेड़ व्यक्ति बच्ची को छोड़कर भागा। हालांकि बाद में राहगीरों ने दौड़ाकर पकड़ लिया। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है।

जंगल में बच्ची को देख लोगों को हुआ शक

मून सिटी की रहने वाली पांच साल की बच्ची बुधवार दोपहर स्कूल की छुट्टी के बाद घर के लिए लौट रही थी। इसीबीच रास्ते में उत्तरधौना गांव निवासी राजीव रावत उर्फ टहलू रास्ते में मिल गया। उसने बच्ची को टाफी दिलाकर घर छोड़ने की बातों से बहलाकर अपने साथ स्कूटी से लेकर चल दिया। स्कूल के पास ही सूनसान रास्ते पर जंगल में बच्ची के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लोगों ने शोर मचा दिया। लोगों को देख राजीव रावत उर्फ़ टहलू बच्ची को छोड़कर भागा। जिसके बाद भीड़ ने पीट कर उसको पुलिस के हवाले कर दिया।

रेप के मामले में पहले भी जा चुका है जेल, घर पर होता है रोज विवाद

बीबीडी चौकी प्रभारी सुरेंद्र सिंह (BBD outpost in-charge Surendra Singh) ने बताया कि उत्तरधौना निवासी आरोपी राजीव रावत उर्फ टहलू को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं बच्ची को मेडिकल के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है। आरोपी बच्ची को बुरी नियत से स्कूल के पास से बातों में फंसाकर ले जा रहा था। जिसको लोगों की जागरूकता के चलते समय रहते पकड़ लिया गया। आरोपी पांच साल पहले भी चिनहट थाने से रेप के मामले में जेल जा चुका है। आरोपी नशेबाज है। जिसको लेकर घर पर आए दिन विवाद होता है। इसके आपराधिक इतिहास का पता लगाया जा रहा है।

मेडिकल के लिए महिला डाक्टर ने लखनऊ के 4 अस्पातलो में पुलिस को टहलाया

बच्ची व् अभियुक्त का मेडिकल कराने के लिए चिनहट के सीएचसी अस्पताल पहुंची पुलिस को मेडिकल की बात कहते हुए वहां मौजूद डॉक्टरों ने उन्हें टरका दिया। दोनों को लेकर लोहिया अस्पताल, बलरामपुर अस्पताल, सिविल अस्पताल घुमाया लेकिन पुलिस भी बैरंग लौट गई।

बाद में वापस चिनहट सीएचसी सीएमएमएस के कहने पर डॉक्टरों ने मेडिकल के लिए हामी भरी। अस्पताल में मौजूद महिला डॉ वंदना सिंह पर पुलिसकर्मियों से अभद्रता व् मनमानी तरीके से काम करने का आरोप भी लगा है। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने मेडिकल की सुविधा समय से न मिलने और जनपद के सरकारी में घुमाने का आरोप लगाया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story