×

शाहजहांपुर का भ्रष्ट लेखपाल, आडियो से खुली पोल, गिरी निलंबन की गाज

अजय श्रीवास्तव नाम का लेखपाल सिंधौली के कोटावारी में तैनात है। लेखपाल के पास सिंधौली के कानून गो का भी चार्ज है। लेखपाल किसी से फोन पर बात कर रहा है।

Roshni Khan
Published on: 18 Feb 2021 6:13 AM GMT
शाहजहांपुर का भ्रष्ट लेखपाल, आडियो से खुली पोल, गिरी निलंबन की गाज
X
शाहजहांपुर: आडियो ने खोल दी भ्रष्टा लेखपाल की पोल, अब हुए सस्पेंड (PC: social media)

शाहजहांपुर: संभ्रांत लोगों के लिए फोन पर आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग करना लेखपाल को महंगा पड़ गया। सोशल मीडिया पर आडियो वायरल होने के बाद लेखपाल के खिलाफ कार्रवाई की मांग होने लगी। हालांकि एसडीएम ने पहले लेखपाल से जवाब मांगा, लेकिन स्पष्ट और संतोषजनक जवाब ने मिल पाने के कारण लेखपाल को निलंबित कर जांच तहसीलदार को सौंप दी गई है।

ये भी पढ़ें:सेना का जुगाड़ः चीन को LAC से भगाने में आया काम, ऐसे पाई लद्दाख पर फतह

अजय श्रीवास्तव नाम का लेखपाल सिंधौली के कोटावारी में तैनात है

दरअसल अजय श्रीवास्तव नाम का लेखपाल सिंधौली के कोटावारी में तैनात है। लेखपाल के पास सिंधौली के कानून गो का भी चार्ज है। लेखपाल किसी से फोन पर बात कर रहा है। जिसमें वह संभ्रांत लोगों के लिए बेहद आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग कर रहा है। किसी ने आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग करने वाली आडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद लोगों ने लेखपाल पर कार्रवाई की मांग शुरु कर दी। वायरल आडियो का संज्ञान लेते हुए एसडीएम ने पहले लेखपाल से जवाब मांगा। जवाब संतोषजनक न पाए जाने पर एसडीएम ने लेखपाल को निलंबित कर तहसीलदार को जांच सौंप दी है।

ये भी पढ़ें:रामकृष्ण परमहंसः मां काली के साथ अल्लाह से साक्षात्कार करने वाली इकलौती विभूति

लेखपाल के वायरल आडियो ने भ्रष्टाचार की भी पोलकर रख दी है

लेखपाल के वायरल आडियो ने भ्रष्टाचार की भी पोलकर रख दी है। लेखपाल आडियो बता रहा है कि, वह विरासत के एक हजार रूपये लेता है। वह कहीं भी रहे एक हजार रूपये लेने की क्षमता रखता है। लेखपाल फोन पर किसी प्रधान से बात कर संभ्रांत लोगों के लिए आपत्तिजनक शब्द बोल रहा है। एसडीएम सतीश चंद्रा ने बताया कि, आडियो वायरल होने के बाद प्रशासन ने संज्ञान लिया है। लेखपाल को निलंबित कर दिया है। जांच तहसीलदार को सौंपी है।

रिपोर्ट- आसिफ अली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story