×

Chitrakoot: सीएम के सुरक्षा अधिकारी का भतीजा हूं, हमसे पंगा मत लेना..., सुनें ऑडियो

Chitrakoot: चित्रकूट जिले में सोशल मीडिया पर शनिवार को वायरल एक आडियो ने प्रशासन में हडकंप मचा दिया।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 7 May 2022 9:13 AM GMT (Updated on: 7 May 2022 9:17 AM GMT)
X

Chitrakoot: चित्रकूट जिले में सोशल मीडिया पर शनिवार को वायरल एक आडियो (Chitrakoot viral audio) ने प्रशासन में हडकंप मचा दिया। एक ट्रक संचालक ने तहबाजारी मांगने पर ठेकेदार के कर्मचारियों को फोन पर धौंस-धमकी देते हुए खुद को मुख्यमंत्री के सुरक्षा अधिकारी का भतीजा(nephew of CM yogi security officer) बताया। धमकाया कि उसकी तीन गाडियां चल रही है, उनको मत रोकवाना। हमसे पंगा लेना महंगा पड़ेगा।

शनिवार को वायरल होने वाले आडियो (Chitrakoot viral audio) को एसपी अतुल शर्मा ने संज्ञान में लिया है। उन्होंने इसकी जांच एएसपी शैलेन्द्र कुमार राय को सौंपी है। वायरल आडियो 5.46 मिनट का है। जिसमें एक शख्स खुद को सीएम के सुरक्षा अधिकारी का भतीजा बताते हुए जिला पंचायत के तहबाजारी ठेकेदार के कर्मचारियों से बातचीत कर रहा है।

कोई गाड़ी रुकवाए तो सीधे चढ़ा देना

उसने कर्मचारी से कहा कि यहां के अधिकारी उसे अच्छी तरह से जानते है। उसकी तीन गाडियां चल रही है, जिनसे यहां से लेकर प्रयागराज तक कोई इंट्री नहीं ली जाती है। जिला पंचायत अध्यक्ष का जिक्र करते हुए धमकाया कि उसको उन लोगों ने ही बनवाया है।

कर्मचारी ने जब कहा कि वह ठेकेदार (thekedar) से बात कराएंगे तो उस शख्स ने स्पष्ट तौर बोला कि वह किसी से बात नहीं करेगा। उसने अपने चालकों से कह दिया है कि अगर कोई गाड़ी रुकवाए तो सीधे चढ़ा देना। दो-चार अगर मर भी गए तो उनका कुछ होने वाला नहीं है।

वायरल आडियो(Chitrakoot viral audio) में खुद को पावर फुल भाजपाई बताते हुए कर्मचारी को धमकाया कि अगर उससे पंगा लिया तो ठेकेदारी नहीं चल पाएगी। एसपी अतुल शर्मा का कहना है कि वायरल आडियो संज्ञान में आया है। इसकी जांच एएसपी से कराई जा रही है। इस तरह धौंस-धमकी देकर सरकार को बदनाम करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story