×

Auraiya News: बेटी की मौत पर मचा हड़कंप, परिजनों का रो-रो कर हुआ बुरा हाल

Chitra Singh
Published on: 8 March 2021 12:08 PM GMT
Auraiya News: बेटी की मौत पर मचा हड़कंप, परिजनों का रो-रो कर हुआ बुरा हाल
X
Auraiya News: बेटी की मौत पर मचा हड़कंप, परिजनों का रो-रो कर हुआ बुरा हाल

औरैया। अजीतमल बाबरपुर कस्बे के मोहल्ला नवीन नगर में ब्यूटी पार्लर संचालिका युवती का शव अपने ब्यूटी पार्लर के कमरे में छत के कुंडे से दुपट्टे के सहारे लटकता मिला। पुलिस की मौजूदगी में दरवाजे का शीशा तोड़कर शव को उतारा गया। तब तक युवती की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

फंदे पर लटका मिला शव

बाबरपुर कस्बे के मोहल्ला नवीन नगर निवासी रामगोपाल कुशवाहा की सबसे छोटी पुत्री 22 वर्षीय कु0 राधा कुशवाहा अजीतमल स्थित जनता महाविद्यालय में बीएड की छात्रा थी। घर के पास ही मोहल्ले में एक दुकान को किराए पर लेकर ब्यूटी पार्लर की दुकान किए हुए थी। सोमवार की सुबह वह अपनी अंकतालिका लेने कॉलेज गयी थी। वहां से अंकतालिका लेकर अपनी दुकान पर आ गई। दोपहर को राधा की मां दुकान पर पहुंची तो दुकान के कमरे में दरवाजे के शीशों में से पुत्री राधा को छत के कुंडे से फांसी से लटकता देखा। शोर मचाने पर काफी लोग एकत्र हो गए।

Auraiya

ये भी पढ़ें... बलिया: महिला ने की बुलंद आवाज, शिक्षा अधिकारी के खिलाफ उठाया यह कदम

आत्महत्या का मामला

मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस की मौजूदगी में दरवाजे का शीशा तोड़कर उसे फंदे से नीचे उतारा। मगर तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। परिजनों ने अज्ञात कारणों से आत्महत्या कर लिए जाने और मामले की जांच कराए जाने की बात कही है। कोतवाली निरीक्षक विनोद कुमार शुक्ला ने बताया कि मृतका के पिता रामगोपाल की ओर से तहरीर मिली है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। उसके बाद कार्यवाही की जाएगी। वहीं मौत की खबर पाकर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

रिपोर्ट- प्रवेश चतुर्वेदी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story