×

औरैया: बाइक सवार लुटेरों ने की सर्राफा व्यापारी की गोली मारकर हत्या

शनिवार की शाम लगभग 7 बजे दुकान बंद कर बाइक से अपने पुत्र अभय के साथ घर जा रहे थे तभी बीच रास्ते में बाइक सवार तीन लुटेरों ने बाइक आगे लगाकर हाथ में जेबरातों से भरा थैला मांगा। जब उन्होंने मना कर दिया तो बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी।

Ashiki
Published on: 13 Feb 2021 5:35 PM GMT
औरैया: बाइक सवार लुटेरों ने की सर्राफा व्यापारी की गोली मारकर हत्या
X

औरैया: फफूंद थाना क्षेत्र के गांव बरौआ निवासी तेज सिंह कुशवाहा पुत्र विशंभर दयाल औरैया में फफूंद रोड पर सर्राफा की दुकान किए हुए हैं। शनिवार की शाम लगभग 7 बजे दुकान बंद कर बाइक से अपने पुत्र अभय के साथ घर जा रहे थे तभी बीच रास्ते में बाइक सवार तीन लुटेरों ने बाइक आगे लगाकर हाथ में जेबरातों से भरा थैला मांगा। जब उन्होंने मना कर दिया तो बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। घटना के दौरान मौजूद अभय ने बताया कि लुटेरों ने पिता को गोली मारने के बाद उसे भी दौड़ाया लेकिन वह किसी तरह से वहां से भाग निकला।

ये भी पढ़ें: शाहजहांपुर: महिला घेरा कार्यक्रम में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, जुटी भारी भीड़

गोली लगने की जानकारी होते ही परिजन मौके पर पहुंचे और घायलावस्था में सराफा व्यवसाई को 50 शय्या युक्त जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जानकारी मिलते ही कोतवाली प्रभारी संजय कुमार पांडेय जिला अस्पताल पहुंचे। लेकिन आक्रोशित परिजन इसके बाद भी सराफा व्यवसाई के शव को प्राइवेट एंबुलेंस से कानपुर ले गए। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी अपर्णा गौतम, एएसपी शिष्य पाल, सीओ सिटी सुरेंद्र नाथ यादव जिला अस्पताल पहुंचे। उधर एसपी ने बाइक सवार लुटेरों की धरपकड़ को पुलिस टीमें रवाना की।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/02/VID-20210213-WA0275.mp4"][/video]

बताते चलें कि ग्राम बरुआ निवासी तेज सिंह कुशवाहा पुत्र विशंभर दयाल की फफूंद रोड पर सर्राफा की दुकान है। शाम लगभग 7 बजे वह दुकान बंद करके अपने पुत्र अभय के साथ घर जा रहे थे। उसी दौरान ग्राम अजलापुर के समीप बाइक सवार तीन युवकों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया और उनके पास से टंगा झोला मांगा। मगर उन लोगों द्वारा झोला देने से इंकार कर दिया गया। इस पर बाइक सवार लुटेरों ने फायर कर दिया। जिससे गोली सर्राफा व्यापारी के सीने में जाकर लगी। जिससे वह सड़क पर गिरकर तड़पने लगा।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/02/VID-20210213-WA0282.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें: वाराणसी: भगवान भरोसे चल रहा अस्पताल, OPD से डॉक्टर लापता

आनन-फानन में राहगीरों व आसपास के लोगों से के माध्यम से उसे 50 सैया युक्त अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मगर परिजनों द्वारा उसे जिंदा मानकर कानपुर ले जाए जाने की बात कही गई। अस्पताल प्रशासन ने उसे रेफर कर दिया। समाचार लिखे जाने तक आरोपियों व सर्राफा कारोबारी के बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिल सकी थी। वहीं पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गोली मारने के आरोपी के खिलाफ पुलिस लगातार दबिश दे रही है और शीघ्र ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

रिपोर्ट: प्रवेश चतुर्वेदी औरैया

Ashiki

Ashiki

Next Story