औरैया सड़क हादसा: शादी की खुशी हुई फीकी, बेकाबू ट्रक पलटने से 4 घायल

हाईवे पर ग्वालियर से सरसों का तेल लादकर बिहार जा रहा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया।

Pravesh Chaturvedi
Published on: 6 April 2021 8:54 AM GMT
भयंकर सड़क हादसा
X
सोशल मीडिया  से फोटो

औरैया :जनपद में भयंकर सड़क हादसा हुआ, जिसमें कऊ लोग घायल हो गए।यहां एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गई, जिससे उसमे सवार लोग घायल हो गए है। यह हादसा सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे पर मंडी समिति के सामने हुआ। घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रेफर कर दिया गया। जबकि ट्रक में सवार परिवार के अन्य सदस्य बाल-बाल बच गए।

बिहार जा रही थी ट्रक

कोतवाली पुलिस द्वारा बताया कि बाइक सवार को बचाने के चक्कर में ट्रक अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर पलट गया। कोतवाली क्षेत्र के गल्ला मंडी के सामने हाईवे पर ग्वालियर से सरसों का तेल लादकर बिहार जा रहा , ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। जिससे ट्रक में सवार 12 सवारियों में चालक समेत पांच लोग घायल हो गए। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस यातायात पुलिस मौके पर पहुंची । जहां सभी घायलों को तत्काल ट्रक से बाहर निकालकर 50 सैया अस्पताल भिजवाया।


शादी में शामिल होने जा रहा था परिवार

जनपद फिरोजाबाद थाना रसूलाबाद के प्रेमनगर डाबांग्ला निवासी गुलाम नबी अपने परिवार के 8 सदस्यों समेत दो बच्चों साथ अपने भाई की बेटी की शादी में शामिल होने के लिए कालपी जा रहे थे। जैसे ही वह लोग नेशनल हाईवे पर स्थित मंडी समिति के सामने पहुंचे कि तभी चालक ने ट्रक से नियंत्रण खो दिया और डिवाइडर पर जाकर पलट गया। राहगीरों द्वारा ट्रक में फंसे लोगों को निकाला गया। इसके बाद लोग उन्हें जिला अस्पताल ले गए। गुलाम नबी ने बताया कि घायलों में उसकी 2 बेटी बेबी अंजुम, बेटा इस्तकार, और पत्नी है। चिकित्सकों ने सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत को देखते हुए रेफर कर दिया।




डीएम ने लिया घटना स्थल का जायजा

जिलाधिकारी सुनील कुमार वर्मा क पलटने की जानकारी मिलते होते ही मौके पर पहुंचे, जहां उन्होंने स्थिति का जायजा लिया। सूचना मिलते ही एसडीएम सदर रमेश चंद्र यादव, सीओ सिटी सुरेंद्र नाथ यादव भी मौके पर पहुंच गए। घटना को देखते हुए फायर बिग्रेड की गाड़ी को भी मौके पर बुलाया गया। कोतवाली के एसएसआई बी पी रस्तोगी ने बताया कि बाइक सवार को बचाने के दौरान ट्रक अनियंत्रित होकर डिवाइडर के ऊपर पलट गया।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story