×

Auraiya News: जिला क्षय रोग अधिकारी की पत्नी ने पति पर लगाए मारपीट के आरोप, दर्ज कराई रिपोर्ट

Auraiya News: दिबियापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत जिला क्षय रोग अधिकारी के खिलाफ उसकी डाक्टर पत्नी ने ही अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों के जरिए जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया है।

Pravesh Chaturvedi
Report Pravesh ChaturvediPublished By Ashiki
Published on: 1 July 2021 4:01 PM GMT
Auraiya News: जिला क्षय रोग अधिकारी की पत्नी ने पति पर लगाए मारपीट के आरोप, दर्ज कराई रिपोर्ट
X
कांसेप्ट इमेज (फोटो- सोशल मीडिया)

Auraiya News: दिबियापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत जिला क्षय रोग अधिकारी के खिलाफ उसकी डाक्टर पत्नी ने ही अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों के जरिए जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया है। यही नहीं शारीरिक व मानसिक रूप से भी प्रताड़ित करने का भी आरोप लगाया है।

दिबियापुर के अस्पताल में तैनात पत्नी ने आरोप लगाया कि उनके पति स्वास्थ्य विभाग में बड़े अधिकारी है। बताया कि मायके कानपुर देहात के अकबरपुर में हिस्ट्रीशीटर दबंगों के साथ जाकर आए दिन गाली गलौज और जान से मारने की धमकी देते हैं। शादी के बाद से ही शारीरिक व मानसिक प्रताड़ना दे रहे हैं और उसकी कार भी उसे नहीं दे रहे हैं। जबकि एक दिन पूर्व भी मुझे जान से मारने की योजना बना रहे थे। जब उसके भांजे ने मना किया तो उसे मारपीट कर उसे घायल कर दिया।

बुधवार की देर शाम कानपुर देहात के अकबरपुर निवासी सीमा राय ने जिला क्षय रोग अधिकारी व कस्बा के विकास कुंज निवासी अपने पति डॉ अशोक राय पर दर्ज कराए मामले में बताया उसके पति 4 गुंडों को लेकर दिन में उसके घर आए और गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी। जबकि उसकी ब्रेजा कार भी वह वापस नहीं कर रहा है और उसमें वह हिस्ट्रीशीटर बंटू व उसका भाई रवि व अन्य अज्ञात गुंडे उसकी कार में अवैध हथियार लेकर चलते हैं। वह कार का दुरुपयोग करके गलत तरीके से फसवाना चाहते हैं। पीड़िता का आरोप है कि उसके कार से कोई घटना होती है तो उसका कोई लेना-देना नहीं होगा।

बताया कि बीते मंगलवार को उसके पति के साथ उसके सहयोगी उसे जान से मारने की योजना बना रहे थे। इस दौरान उसके पति के भांजे ने जब विरोध किया तो उन लोगों ने मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। वह किसी तरह जान बचाकर वहां से भागा। मेरा पति आए दिन लोगों के साथ झगडा फसाद करता रहता है। उस पर कई मामले दर्ज है उसने आज भी उसे जान से मारने की धमकी दी है। जिसका ऑडियो उसके पास है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Ashiki

Ashiki

Next Story