×

औरेया में हादसा- बिजली विभाग के स्टोर रूम में लगी आग, जलकर खाक सबकुछ

तिलक नगर में बिजली विभाग के स्टोर रूम में अचानक से आग लग गई। जहां आग की भयंकर लपटे उठती देख लोगों में अफरा तफरी मच गई।

Apoorva chandel
Published on: 3 April 2021 5:08 AM GMT (Updated on: 3 April 2021 5:09 AM GMT)
औरेया में हादसा- बिजली विभाग के स्टोर रूम में लगी आग, जलकर खाक सबकुछ
X

बिजली विभाग के स्टोर रूम में आग

यूपी: उत्तर प्रदेश के औरैया से बिजली विभाग के स्टोर रूम में भयंकर आग लगने का मामला सामने आया है। जहां आग से मीटर व अन्य उपकरण जलकर खाक हो गए। वहीं आग लगने की जानकारी फायर ब्रिगेड को दी गई जिसके बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंचकर आग को काबू करने की कोशिश में जुटी रही। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

बिजली विभाग में आग

ताजा मामला उत्तर प्रदेश के औरैया का है। जहां तिलक नगर में बिजली विभाग के स्टोर रूम में अचानक से आग लग गई। जहां आग की भयंकर लपटे उठती देख लोगों में अफरा तफरी मच गई। सड़क से निकल रहे लोगों ने जब आग की लपटे देखी तो वे घबरा गए।


वहीं बिजली विभाग के जूनियर इंजीनियर द्वारा फायर ब्रिगेड को तत्काल घटना से अवगत कराया गया, लेकिन तब तक आग विकराल रूप ले चुकी। आनन-फानन में फायर बिग्रेड की दो गाड़ियां पहुंची जिसके बाद काफी मशक्कत सेआग पर काबू पाया।


आग का विकराल रूप

आप देख सकते किस तरह से यह आग अपना विकराल रूप लिए हुए हैं। वहीं बिजली विभाग के जूनियर इंजीनियर सुभाष ने बताया कि आग का कारण अभी पता नहीं चल सका है किस कारण स्टोर रूम में आग लगी। जिस स्टोर रूम में आग लगी वहां पर पुराने मीटर और कुछ कागजात रखे हुए। आग से कितना नुकसान हुआ इसकी अभी जानकारी नहीं हैं।

रिपोर्टर- प्रवेश चतुर्वेदी

Apoorva chandel

Apoorva chandel

Next Story