×

औरैया: तमंचे की नोक पर सब्जी आढ़ती से लूटे एक लाख, जांच में जुटी पुलिस

अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत रविवार की सुबह अपनी सब्जी की आढ़त पर जा रहे एक व्यापारी को तमंचे की नोक पर बाइक सवार तीन युवकों ने लूट लिया।

Roshni Khan
Published on: 21 Feb 2021 10:58 AM GMT
औरैया: तमंचे की नोक पर सब्जी आढ़ती से लूटे एक लाख, जांच में जुटी पुलिस
X
औरैया: तमंचे की नोक पर सब्जी आढ़ती से लूटे एक लाख, जांच में जुटी पुलिस (PC: social media)

औरैया: आए दिन हो रही लूट की घटनाओं पर पुलिस अंकुश लगाए जाने में नाकाम साबित हो रही है। ऐसा ही एक मामला रविवार को नेशनल हाईवे पर देखने को मिला। जिसमें बाइक सवार तीन लोगों ने एक सब्जी आढ़ती को अपना शिकार बना लिया।

ये भी पढ़ें:कोरोना: देश में सक्रिय मामलों के 74 फीसदी केस केरल और महाराष्ट्र से, स्वास्थ्य मंत्रालय ने चेताया

अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत रविवार की सुबह अपनी सब्जी की आढ़त पर जा रहे एक व्यापारी को तमंचे की नोक पर बाइक सवार तीन युवकों ने लूट लिया। लुटेरों ने उसकी आंखों में पहले कुछ पावडर डाल दिया उसके बाद तमंचा लगाकर लूट की घटना को अंजाम दे दिया।

भीखेपुर ओवरब्रिज से पहले उन्होंने एक पेट्रोल पंप पर पहले पेट्रोल डलाया

अयाना थाना के ग्राम तुर्कीपुर भगवानदास निवासी सुरेश बाबू उर्फ छोटे कुशवाहा पुत्र मदनलाल रविवार की सुबह अपनी बाबरपुर अजीतमल स्थित सब्जी की आढ़त पर अपने भतीजे पूतन के साथ सुबह छह बजे बाइक से जा रहे थे। भीखेपुर ओवरब्रिज से पहले उन्होंने एक पेट्रोल पंप पर पहले पेट्रोल डलाया। उसके बाद जैसे ही वह ओवर ब्रिज पर चढ़े कि तभी पीछे से आए बाइक पर सवार तीन युवकों ने पाउडर नुमा कुछ उनकी आंखों में डाला। जिससे उनकी आंखों में थोड़ी सी जलन हुई मगर उन्होंने अपनी बाइक नहीं रोकी। थोड़ी दूर चलने के बाद ही लुटेरों ने दोबारा से पाउडर उनके ऊपर डाल दिया। जिससे आंखों में जलन होने लगी और सुरेश बाबू ने अपनी बाइक रोक दी।

ये भी पढ़ें:कोरोना: देश में सक्रिय मामलों के 74 फीसदी केस केरल और महाराष्ट्र से, स्वास्थ्य मंत्रालय ने चेताया

बाइक सवार तीनों युवक उतरे और तमंचा लगा दिया

बाइक रुकते ही बाइक सवार तीनों युवक उतरे और तमंचा लगा दिया। इसके उपरांत उनका झोला छीन लिया। सुरेश बाबू ने बताया कि उनके झोले में करीब एक लाख तीन हजार रुपए थे। जिसे लुटेरे छीन कर भाग गए। घटना की सूचना पीड़ित द्वारा पहले मुरादगंज चौकी पर दी गई। इसके उपरांत अजीतमल कोतवाली पहुंचा। इस संबंध में जब अपर पुलिस अधीक्षक शिष्यपाल से घटना के संबंध में जानकारी चाही गई तो उन्होंने कहा कि मामला संज्ञान में आया है उसकी जांच कराई जा रही है।

रिपोर्ट- प्रवेश चतुर्वेदी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story